“क्या किसी मीडिया वाले ने आज प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह से बंसल सुसाइड केस के बारे में पूछा, या सब सुसाइड करके गए थे?”

0

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अमित शाह द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना के लिए भाजपा अध्यक्ष पर तीखा प्रहार किया।

सिसोदिया ने ट्विटर के माध्यम से मीडिया के लोगों से पूछा, क्या किसी मीडिया वाले ने आज प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह से बंसल सुसाइड केस के बारे में पूछा। या सब सुसाइड करके गए थे?

अमित शाह पर हमला बोलते हुए सिसोदिया ने कहा, तो अब इसे देश में अमित शाह देशभक्ति के सर्टिफिकेट बांटेंगे?
सारा देश अमित शाह का अपराधिक इतिहास जानता है। केजरीवाल का नाम लेने की भी हैसियत नहीं है अमित शाह की? राजनीतिक शुचिता के नाम पर एक काला धब्बा है अमित शाह।

सिसोदिया ने भाजपा अध्यक्ष को याद दिलाया कि भारतीय सेना पूरे भारत के लोगों की है। उन्होनें कहा सेना हमारी है। देश के लोगों की है। सेना के जवान हमारे हैं। अमित शाह को सेना का ठेकेदार किसने बनाया दिया?

गौरतलब है कि ख़ुदकुशी करने वाले कंपनी मामलों के मंत्रालय के महानिदेशक बीके बंसल ने अपने सुसाइड नोट में ना सिर्फ सीबीआई पर गंभीर आरोप लगाए बल्कि डीआईजी संजीव गौतम पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम लेकर धमकी देने की भी बात लिखी थी।

उन्होंने लिखा, “डीआईजी (संजीव गौतम) ने कहा, ‘मैं अमित शाह का आदमी हूँ। मेरा कोई क्या बिगाड़ेगा। तेरी वाइफ और डॉटर का वो हाल करेंगे कि सुनने वाले भी काँप जाएंगे। ”

Also Read:  Harshvardhan Kapoor questions Diljit Dosanjh's debut award win

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here