फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के खिलाफ हिंदुवादी संगठनों का प्रदर्शन

0

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल को प्रदर्शित किये जाने का विरोध करते हुए एक सिनेमाघर के सामने प्रदर्शन किया।

तिरंगा लिये हुये प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के निर्माता और निर्देशक करण जौहर का पुतला जलाया और गांधी मैदान के नजदीक स्थित सिनेमाघर के सामने उनके पोस्टर पर कालिख पोत दी।

फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को लिये जाने पर जौहर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।  पटना विश्वविद्यालय भाजपा मंडल के नेता राकेश गुप्ता ने बताया, ‘‘हम फिल्म का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसमें एक पाकिस्तानी अभिनेता को लिया गया है।

ए दिल है मुश्किल
Photo courtesy: firstpost

हम पाकिस्तानी कलाकारों को तब तक भारत में काम करने की अनुमति नहीं दे सकते जब तक हमारे लोगों विशेषकर जवानों को पाकिस्तानी सेना निशाना बनाती रहेगी और आतंकवादियों को शरण देती रहेगी।’’ पुलिस ने बताया कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा।

फिल्म को लेकर देश के कई शहरों में विरोध अब भी जारी है। इतना ही नहीं विरोध को देखते हुए शो भी रद्द कराए गए है।
भाषा की खबर के अनुसार, मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर एक मॉल में सुबह नौ बजे फिल्म का शो शुरू होने के कुछ देर बाद ही हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता मल्टीफ्लेक्स में घुस गए. इसके बाद उन्होंने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. वहीं हंगामा को बढ़ते देख शो को रद्द करना पड़ा. इसके अलावा ग्वालियर में भी शो को लेकर हंगामा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here