मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दो यात्राओं पर गोवा सरकार के खर्च हुए महज 500 रुपये

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी हालिया गोवा यात्राओं के दौरान राज्य के अतिथि गृह में नहीं ठहरे थे इसलिए उनकी इन यात्राओं पर राज्य सरकार के महज 500 रुपये खर्च हुए.

इंडो एशियन न्यूज़ सर्विस के अनुसार, राज्य के प्रोटोकॉल मंत्री दिलीप पारूलेकर ने सोमवार को विधानसभा में बताया, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री को वाहन और राज्य के अतिथि गृह में ठहरने की सुविधाएं दी गई थीं. उनके आगमन और प्रस्थान पर हवाईअड्डे पर उनका सत्कार हुआ. बहरहाल, उन्होंने राज्य के अतिथि गृह की कोई सुविधा नहीं ली.’’ मंत्री ने बताया, ‘‘उनकी पहली यात्रा पर राज्य सरकार की ओर से उन्हें 500 रुपये का फूलों का गुलदस्ता भेंट किया गया था.’’

Also Read:  Goa Elections : Assets of CM Parsekar, four others reduce in last five years

गोवा विकास पार्टी के विधायक फ्रांसिस्को मिकी पचेको ने सदन में केजरीवाल की यात्रा पर हुए खर्च को लेकर सवाल पूछा था. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 22 मई और 28 जून को दो बार गोवा की यात्रा की थी और इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया था तथा समाज के विभिन्न तबके के लोगों से बातचीत की थी.

Also Read:  RSS snubs rebels, appoints Laxman Behre new chief of Goa unit

आप पहले ही यह घोषणा कर चुकी है कि वह आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. यह चुनाव मार्च 2017 से पहले होने हैं.

Also Read:  Goa petrol pumps are fool-proof, says Pump Dealers' Association

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here