एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में बिपाशा, प्रकाश झा ने बढ़ाया उत्साह

0

देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन(एडीएचएम) 2015 में मशहूर फिल्म निर्देशक प्रकाश झा और बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने इसके प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन के तौर पर पहचान बना चुकीं बिपाशा और निर्देशक प्रकाश झा ने लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। इस दौरान बिपाशा ने कहा, “आप लोगों ने स्वास्थ्य में निवेश किया है, जिससे आपको बहुत लाभ मिलने वाला है। मैं खुश हूं कि इस दौड़ में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।”

Also Read:  Tension in communally-sensitive Kairana, 11 injured in clash over eve-teasing

प्रकाश झा ने लोगों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा, “इतनी भारी संख्या में लोग जोश के साथ दौड़ रहे हैं, मैं चाहता हूं कि आप आगे भी इसी तरह दौड़ते रहें। सम्मान के लिए दौड़ना एक अच्छी बात है, जिससे यह पता चलता है कि आप इस तरह की चीजों का बहुत इस्तेमाल करते हैं।”

Also Read:  IPS officer, who took on Modi over Gujarat riots terminated from service
Congress advt 2

बिपाशा का कहना है कि वह एक ट्रेवलर हैं और पूरी दुनिया घूमने की इच्छा रखती हैं, इसलिए वह दीर्घायु चाहती हूं, जिसके लिए स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है।
delhi-3

प्रकाश झा ने मैराथन में विशेष रूप से हिस्सा लेने आए वरिष्ठ नागरिकों को प्रोत्साहित करते हुए कहा, “आप सबको देखकर यह दिल्ली निहाल हो रही है। आप सब दौड़ रहे हैं और मैं चाहता हूं कि आप अगले 100 साल तक ऐसे ही दौड़ते रहें।”

Also Read:  Akhilesh Yadav overshadows Rahul Gandhi in ‘Vikas Yatra’

दिल्ली में रविवार सुबह विभिन्न वर्गो में आठवीं एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन 2015 का आयोजन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here