पुलिस ने ली 25 हजार की रिश्वत, थाने के लॉकर से मिले 5 लाख रुपए

0

मुंबई पुलिसकर्मी के पुलिस थाने के लॉकर में से रिश्वत की रकम बरामद हुई है। मलाड पुलिस थाने के पुलिस निरक्षक रघुनाथ दलवी को कल देर रात ललित बिहार लंच होम के मालिक से 25 हज़ार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था। और आज ही रिश्वत के 5 लाख रुपये पुलिस थाने के ही लॉकर में मिले।

Also Read:  हिंदुत्व की रक्षा और प्रचार-प्रसार के लिए सोशल मीडिया पर सैनिकों की फौज बनाएगा RSS से जुड़ा संगठन

एसीबी ने दलवी के लिए रिश्वत लेने वाले शख्स मनोहर भंडारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद जब दलवी के केबिन की तलाशी ली गयी तो वहीं के लॉकर में से 5 लाख रुपए नकद रखे मिले। जबकि रघुनाथ दलवी का अभी दो महीने पहले ही मलाड पुलिस स्टेशन में तबादला हुआ था। एसीबीजांच कर रही है कि दो महीने में दलवी के पास इतने पैसे कहाँ से आये।

Also Read:  बांदा में किसान से रिश्वत लेते इंजीनियर रंगे हाथ गिरफ्तार

एसीबी के मुताबिक, मलाड पुलिस के पीआई रघुनाथ दलवी ने पिछले दिनों एक होटल के खिलाफ कार्यवाई की थी। बाद में पुलिस स्टेशन से ही टेबल जमानत दिलाने के लिये रिश्वत मांगी जिसकी पहली किश्त 70 हजार रुपये ले भी चुके थे। लेकिन, 25 हजार रुपये की दूसरी किश्त देने से पहले ही होटल मालिक ने एसीबी मे शिकायत कर दी।

Also Read:  Video: नशे में धुत्त राजस्थान के पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल होने के बाद किया गया निलंबित

इंस्पेक्टर रघुनाथ दलवी के बारे में पता चला है कि उनके खिलाफ पहले भी रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज हो चुकी है, जिसकी जांच अभी भी चल रही है। जब वह क्राइम ब्रांच में थे तब एक सट्टेबाज़ ने भी दलवी के खिलाफ शिकायत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here