पुलिस ने ली 25 हजार की रिश्वत, थाने के लॉकर से मिले 5 लाख रुपए

0

मुंबई पुलिसकर्मी के पुलिस थाने के लॉकर में से रिश्वत की रकम बरामद हुई है। मलाड पुलिस थाने के पुलिस निरक्षक रघुनाथ दलवी को कल देर रात ललित बिहार लंच होम के मालिक से 25 हज़ार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था। और आज ही रिश्वत के 5 लाख रुपये पुलिस थाने के ही लॉकर में मिले।

एसीबी ने दलवी के लिए रिश्वत लेने वाले शख्स मनोहर भंडारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद जब दलवी के केबिन की तलाशी ली गयी तो वहीं के लॉकर में से 5 लाख रुपए नकद रखे मिले। जबकि रघुनाथ दलवी का अभी दो महीने पहले ही मलाड पुलिस स्टेशन में तबादला हुआ था। एसीबीजांच कर रही है कि दो महीने में दलवी के पास इतने पैसे कहाँ से आये।

Also Read:  हैदराबाद में पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Congress advt 2

एसीबी के मुताबिक, मलाड पुलिस के पीआई रघुनाथ दलवी ने पिछले दिनों एक होटल के खिलाफ कार्यवाई की थी। बाद में पुलिस स्टेशन से ही टेबल जमानत दिलाने के लिये रिश्वत मांगी जिसकी पहली किश्त 70 हजार रुपये ले भी चुके थे। लेकिन, 25 हजार रुपये की दूसरी किश्त देने से पहले ही होटल मालिक ने एसीबी मे शिकायत कर दी।

Also Read:  Kerala civic polls: Left coasts home, UDF limps, BJP gains

इंस्पेक्टर रघुनाथ दलवी के बारे में पता चला है कि उनके खिलाफ पहले भी रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज हो चुकी है, जिसकी जांच अभी भी चल रही है। जब वह क्राइम ब्रांच में थे तब एक सट्टेबाज़ ने भी दलवी के खिलाफ शिकायत की थी।

Also Read:  हमने यह किया है, बीजेपी शिवराज चौहान, वसुंधरा राजे को हटाए: केजरीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here