पीएम मोदी के कारण हम किसी को मुंह दिखाने लायक नही पूर्व भाजपा कार्यकर्ता का वीडियों वायरल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उड़ी हमले के बाद दिए भाषण ने उनके कट्टर समर्थकों को इस कदर निऱाश किया है कि उनका एक पूर्व समर्थक कह रहा है, नरेंद्र मोदी की वहज से हम अब किसी को मुंह दिखाने के लायक़ नहीं हैं।

जैसा कि जनता का रिपोर्टर ने खबर दी थी कि उड़ी हमले के बाद पीएम मोदी का पाकिस्तान को संबोधित करते हुए भाषण सिर्फ मोदी के आलोचक को ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों को भी निराश किया।

Also Read:  Sleaze audio: TV channel CEO, staffers appear before SIT

मोदी समर्थकों के अनुसार ये बात उनके गले नहीं उतर रही है कि कभी एक सिर के बदले दस सिर लाने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री अब उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान के लोगों को गरीबी और कुपोषण के साथ लड़ाई करने की नसीहत दे रहे हैं।

Also Read:  VIDEO: BJP मंत्री ने कहा- GST मैं खुद ही नहीं समझ पा रहा हूं तो मैं कैसे बोलूंगा, बड़े-बड़े CA और व्यापारी नहीं समझ पा रहे हैं

एक ऑडियों में आईटी सेल का एक सदस्य और खुद को पूर्व मोदी समर्थक बताने वाले दीपक शर्मा की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऑडियों में आईटी सेल का प्रतिनिधि दीपक शर्मा को पार्टी में वापस बुलाने की कोशिश कर रहा है।

Also Read:  EXCLUSIVE: Is transformation of BHU into an RSS campus complete under Modi's man as VC

शर्मा ऑडियों में 2014  में मोदी के प्रचार अभियान के लिए काम करने का दावा करता हुआ सुना जा सकता है। नाराज शर्मा आगे कहता है, कि प्रधानमंत्री मोदी अब तक के सबसे गंदे प्रधानमंत्री साबित हुए हैं, क्योकि उन्होने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नही किया है।

सुनिए बातचीत का ये ऑडियों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here