पीएम मोदी के कारण हम किसी को मुंह दिखाने लायक नही पूर्व भाजपा कार्यकर्ता का वीडियों वायरल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उड़ी हमले के बाद दिए भाषण ने उनके कट्टर समर्थकों को इस कदर निऱाश किया है कि उनका एक पूर्व समर्थक कह रहा है, नरेंद्र मोदी की वहज से हम अब किसी को मुंह दिखाने के लायक़ नहीं हैं।

जैसा कि जनता का रिपोर्टर ने खबर दी थी कि उड़ी हमले के बाद पीएम मोदी का पाकिस्तान को संबोधित करते हुए भाषण सिर्फ मोदी के आलोचक को ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों को भी निराश किया।

Also Read:  After ban threat, Modi government now asks NDTV India to apologise for Pathankot coverage

मोदी समर्थकों के अनुसार ये बात उनके गले नहीं उतर रही है कि कभी एक सिर के बदले दस सिर लाने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री अब उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान के लोगों को गरीबी और कुपोषण के साथ लड़ाई करने की नसीहत दे रहे हैं।

Also Read:  केजरीवाल ने लिखी NCW की अध्यक्ष को चिट्ठी, महिला जासूसी कांड में नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

एक ऑडियों में आईटी सेल का एक सदस्य और खुद को पूर्व मोदी समर्थक बताने वाले दीपक शर्मा की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऑडियों में आईटी सेल का प्रतिनिधि दीपक शर्मा को पार्टी में वापस बुलाने की कोशिश कर रहा है।

Also Read:  हाफिज सईद के साथ प्रधानमंत्री मोदी की वायरल होने वाली तस्वीर के पीछे की सच्चाई

शर्मा ऑडियों में 2014  में मोदी के प्रचार अभियान के लिए काम करने का दावा करता हुआ सुना जा सकता है। नाराज शर्मा आगे कहता है, कि प्रधानमंत्री मोदी अब तक के सबसे गंदे प्रधानमंत्री साबित हुए हैं, क्योकि उन्होने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नही किया है।

सुनिए बातचीत का ये ऑडियों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here