पीएम मोदी के कारण हम किसी को मुंह दिखाने लायक नही पूर्व भाजपा कार्यकर्ता का वीडियों वायरल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उड़ी हमले के बाद दिए भाषण ने उनके कट्टर समर्थकों को इस कदर निऱाश किया है कि उनका एक पूर्व समर्थक कह रहा है, नरेंद्र मोदी की वहज से हम अब किसी को मुंह दिखाने के लायक़ नहीं हैं।

जैसा कि जनता का रिपोर्टर ने खबर दी थी कि उड़ी हमले के बाद पीएम मोदी का पाकिस्तान को संबोधित करते हुए भाषण सिर्फ मोदी के आलोचक को ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों को भी निराश किया।

Also Read:  योगी के मंत्री ने कहा- जितना पैसा केंद्र यूपी को देता है, उतने की तो हमारे लोग रोजाना शराब पी लेते है

मोदी समर्थकों के अनुसार ये बात उनके गले नहीं उतर रही है कि कभी एक सिर के बदले दस सिर लाने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री अब उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान के लोगों को गरीबी और कुपोषण के साथ लड़ाई करने की नसीहत दे रहे हैं।

Also Read:  At launch of #Raabta trailer, reporter wants to know Sushant Singh Rajput's views on Jadhav's death sentencing

एक ऑडियों में आईटी सेल का एक सदस्य और खुद को पूर्व मोदी समर्थक बताने वाले दीपक शर्मा की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऑडियों में आईटी सेल का प्रतिनिधि दीपक शर्मा को पार्टी में वापस बुलाने की कोशिश कर रहा है।

Also Read:  केंद्र सरकार से थोड़ी राहत, अब बैंक और एटीएम से निकाल सकेंगे ज्‍यादा रकम

शर्मा ऑडियों में 2014  में मोदी के प्रचार अभियान के लिए काम करने का दावा करता हुआ सुना जा सकता है। नाराज शर्मा आगे कहता है, कि प्रधानमंत्री मोदी अब तक के सबसे गंदे प्रधानमंत्री साबित हुए हैं, क्योकि उन्होने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नही किया है।

सुनिए बातचीत का ये ऑडियों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here