लालू ने कहा वह तांत्रिको के तांत्रिक हैं

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शनिवार को कहा कि वह तांत्रिकों का तांत्रिक हैं, उनसे बड़ा कोई तांत्रिक नहीं।

उन्होंने यह बात तब कही, जब वायरल हुए एक वीडियो में नीतीश कुमार को एक तांत्रिक के साथ देखा गया।

यह वीडियो वर्ष 2014 का है, जब मुख्यमंत्री पद पर जीतनराम मांझी थे, नीतीश नहीं।

पुराना वीडियो भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर शनिवार को पोस्ट किया और इसे ताजा बताते हुए ट्वीट किया, “लालू का शैतान उतरवाने नीतीश पहुंचे तांत्रिक के पास। नीतीश के बाबा बोले, ‘लालू मुर्दाबाद’।”

Also Read:  नीतीश के शपथ-ग्रहण में शामिल होंगे सोनिया, केजरीवाल, ममता

इस वीडियो के बारे में संवाददाताओं ने जब लालू से पूछा तो उन्होंने कहा, “कौन तांत्रिक? कैसा तांत्रिक, मैं तांत्रिकों का तांत्रिक हूं। मुझसे बड़ा कोई तांत्रिक नहीं।”

Congress advt 2

‘मोदी विरोधियों को पाकिस्तान का रास्ता दिखाने’ की धमकी देने वाले गिरिराज सिंह के इस ‘वीडियो गेम’ से खुश केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पटना में संवाददताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि जब स्थिति बिगड़ती है तो कोई तंत्र-मंत्र काम नहीं आते। तंत्र-मंत्र से चुनाव नहीं जीते जाते।

Also Read:  मोदी पर नीतीश का तंज़: अच्छे दिन छोड़िए, हमें पुराने दिन ही लौटा दीजिए

मौका देख लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान भी बयान देने से नहीं चूके। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की नैया पर लगाने में जुटे पासवान ने कहा कि नीतीश कहीं भी चले जाएं, इस अंधविश्वास से उन्हें कोई फायदा होने वाला नहीं है।

Also Read:  महाराष्ट्र: विदेशी छात्रवृत्ति पाने वालों की सूची में फडनवीस सरकार के मंत्री की बेटी का भी नाम शामिल

पलटवार करते हुए जद (यू) के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पूजा करने का अधिकार या पंडित-पुजारियों के पास जाने का अधिकार क्या सिर्फ भाजपा नेताओं के पास ही है?

उन्होंने कहा कि भाजपा को इस चुनाव में करारी हार दिख रही है, इसलिए हताशा में अब गंदी राजनीति पर उतर आई है और पुराना वीडियो जारी कर इसे ताजा बता रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here