व्यापमं और ललित मोदी पर क्यों चुप हैं PM मोदी: नीतीश कुमार

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी कोई भी बात एक-दूसरे से मेल नहीं खाती है।

नीतीश ने एक ट्वीट में लिखा, “मोदी जी भ्रष्टाचार की बात करते हैं और हम सब जानते हैं कि ललित मोदी और व्यापमं वाले प्रकरण पर प्रधानमंत्री क्यों चुप हैं।”

उन्होंने आगे लिखा है, “नरेन्द्र मोदी भाषण देने के लिए और प्रचार करने के लिए अभ्यास करके आते हैं। यहां आकर भ्रष्टाचार और जंगलराज की बात करते हैं। कोई उनसे यह तो पूछे कि व्यापमं और ललित मोदी के लिए क्यों नहीं कुछ बोलते।”

मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मोदी जी अपने भाषणों में लोगों को सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी की बात समझाते हैं, परंतु भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उनकी चुप्पी कुछ और कहती है। उनकी कही कोई भी बात एक-दूसरे से मेल नहीं खाती।”

नीतीश ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “प्रथम चरण के चुनाव में भारी मतदान और उसमें विशेषकर महिलाओं की भागीदारी के लिए राज्य के मतदाताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को बिहार में चुनावी सभाओं में स्टिंग में रिश्वत लेते बिहार के एक मंत्री के कैद किए जाने पर नीतीश पर जमकर हमला बोला था।

LEAVE A REPLY