केजरीवाल की तरह नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी को दी खुली बहस की चुनौती

0

पहले केजरीवाल और अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस करने की चुनौती दी है। एक नीजी चैनल को दिए साक्षात्कार में मुख्यमंत्री कुमार ने कहा कि मोदी को खुली बहस के लिए मैं चुनौती देता हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी का नारा फ्लॉप हो चुका है। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बिहार बदल चुका है और बिहारी कहलाना अब गर्व की बात है।

पिछले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान भी आम आदमी पार्टी की नेता ने प्रधान मंत्री मोदी को खुली बहस केलिए ललकारा था.

पीएम की शब्दावली पर सवाल उठाते हुए नीतीश ने कहा कि अभी तक किसी पीएम ने विरोधियों के लिए ऐसी शब्दावली का इस्तेमाल नहीं किया था। उन्होंने कहा कि शैतान आदि जैसे शब्दों का इस्तेमाल पीएम के लिए शोभा नहीं देता।

उन्होंने कहा कि बिहार में 66 हजार किलोमीटर नई सड़कें बनी हैं। इसके साथ ही 36 हजार गांवों में बिजली की सप्लाई पहुंच चुकी है। बिहार में कानून का राज है और जनता विकास का स्वाद चख चुकी है.

बिहार में इन दिनों पांच चरणों में महत्वपूर्ण विधानसभा चुनाव हो रहे हैन। चुनाव में सीधा मुक़ाबला नितीश कुमार की नेतृत्व वाले महा गठबंधन और भाजपा के नेतृत्व वाले NDA से है।

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को होना है। यही कारण है कि राजनीतिक पार्टियों के बीच गहमा-गहमी बढ़ी हुई है और एक-दूसरे के खिलाफ तीखी बयानबाजियों और आरोप प्रत्यारोप का दौड़ जारी है।

 

LEAVE A REPLY