बिहार चुनावः बीजेपी के दो नाखुश विधायक नीतीश कुमार से मिले

0

काफी उठा-पटक के बाद एनडीए ने अपने सहयोगी दलों को मनाने के बाद मंगलवार देर रात को अपने 43 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। लेकिन लिस्ट जारी होने के साथ ही बीजेपी के लोगों का नाराज होना शुरू हो गया है। इसी क्रम में दलबंदी और खेमेबंदी भी तेज हो गई है।

आज पटना में बीजेपी के दो विधायकों अमन पासवान और अजय मंडल ने नीतीश कुमार से मुलाकात की। मंगलवार को जारी हुई लिस्ट में अमन पासवान को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है। इन दोनों विधायकों ने नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है, और ऐसा माना जा रहा है कि अजय मंडल को भी टिकट मिलने की उम्मीद नहीं है।

Also Read:  केजरीवाल ने लगाया PM मोदी पर बूढ़ी माँ के राजनीतिक दूरूपयोग का आरोप, कहा-माँ को अपने साथ क्यों नहीं रखते?

अमन पासवान ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, ” मेरा टिकट शाहनवाज़ हुसैन जी के कहने पर काटा गया है, उनकी नीति और नियत बहुत गन्दी हो चुकी है।”

Also Read:  बिहार चुनाव: जमुई में भिड़े NDA, महागठबंधन के कार्यकर्ता, 4 घायल

नितीश कुमार से मिलने के बाद पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री की खूब तारीफ़ की और कहा कि वो अच्छे आदमी हैं।

बिहार में 12 अक्टूबर से चुनाव का पहला चरण शुरू हो रहा है। पांच चरणों में होने वाले चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया भी बुधवार से शुरू हो रही है। चुनाव का परिणाम 8 नवंबर को घोषित किया जाएगा। ऐसे में सभी उम्मीदवार टिकट के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं।

Also Read:  मेरठ: डॉक्टरों की पार्टी में ऐंबुलेंस से लाई गईं शराब की पेटियां, मनोरंजन के लिए बुलाई गई थी रशियन बैले डांसर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here