क्या बच्चन परिवार ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बहू ऐश्वर्या के रोमांटिक रोल से खुश नहीं हैं ?

0

ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या के काम की, उनकी ख़ूबसूरती की हर तरफ बाते हो रही हैं। और चर्चा की सबसे बड़ी वजह है आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर और ऐश्वर्या के बोल्ड सीन।

और जब से ऐश्वर्या की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल का टीज़र रिलीज़ हुआ है, तब से अब तक बच्चन परिवार ने खामोशी बनाए रखी है उन सीन्स में 42 साल की ऐश और 33 साल के रणबीर एक दूसरे के साथ बहुत इंटिमेट नज़र आ रहे है

Also Read:  Pakistani actors shouldn't be banned but need to stand by nation: Ajay Devgn

ऐसे में जब एक इवेंट में  किसी ने बिग बी से पूछा कि उन्होने ऐ दिल है मुश्किल का टीज़र देखा। तो अमिताभ बच्चन ने बड़ा छोटा सा जवाब देकर कहा कि उन्होने फिल्म का टीजर नहीं देखा है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चन परिवार ऐश्वर्या की फिल्म से कितना नाखुश हैं।

Also Read:  Politics, ugly spats dominate B-Town's controversy calendar
Photo courtesy: ndtv
Photo courtesy: ndtv

खबरों की माने तो अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से ये सीन हटाने के लिए कहा था लेकिन करन ने पहले तो हां कर दिया लेकिन बाद में सीन्स को नहीं हटाया।

अजीब बात ये है कि करन जौहर जो बच्चन परिवार के बेहद करीबी हैं, करन के 4 साल के अंतराल के बाद उनकी फिल्म  ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का कहीं कोई ज्रिक नहीं किया है, सिर्फ अभिषेक बच्चन टीजर लांच के बाद एक ट्वीट किया लेकिन बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने अपने टाईमलाईन पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर नहीं किया

Also Read:  Ex CAG Vinod Rai appointed head of administrators' panel to run BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here