प्रोड्यूसर्स गिल्ड का फैसला, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ नहीं करेंगे काम

0
शनिवार की सुबह मुम्बई में सीएम आवास पर हुई मीटिंग में देवेन्द्र फणनवीस ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे और करण जौहर से मुलाकात की जिसमें फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट भी मौजूद थे। सीएम से मुलाकात कर मुकेश ने बताया कि प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने फैसला लिया है कि वो आगे से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।
face-off_karan_johar-raj_thackeray_finally_meet_at_cm_devendra_fadnavis_house_99fc55d620d74beb9f20e4ae7c140b5f
सीएम के साथ आज की ये मीटिंग करन जौहर ने अपनी फिल्म ए दिल है मुश्किल के प्रर्दशन को लेकर की थी जिसमें फिल्म की रिलीज को लेकर पिछले दिनों विरोध दर्ज कराया गया था तथा इस फिल्म को सिनेमाघरों में ना चलने की धमकी को लेकर एमएनएस ने अपने बयान दिए थे। जिसके चलते करण जौहर और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने इस मीटिंग में रखा था।
मीडिया से बात करते हुए मुकेश भट्ट ने बताया, हमने पिछले दिनों गृह मंत्री से मिलकर फिल्म के प्रर्दषन के बारें में बात की थी क्योंकि मुंबई में हलात काबू से बाहर जा रहे थे। हमने उनसे रिक्वेस्ट की कि हमें राज्य के सीएम के साथ हमें आश्वासन दें कि 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हमारी फिल्म को किसी मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ेगा।
अब जब फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया की तरफ से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ आगे से काम ना करने का आश्वासन दे दिया गया है तब फिल्म के प्रर्दशन की राह आसान हो गयी है।

Also Read:  Maharashtra Education Minister holds degree from an unrecognised university

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here