शिक्षक दिवस पर एक शिक्षक के ऊपर अश्लीलता का कलंक

0

शिक्षक दिवस के मौके पर जबलपुर के एक शिक्षक ने अपने पेशे को कलंकित कर एक ऐसी घिनौनी हरकत कर डाली, जो सिर्फ घृणा की पात्र है। दोपहर के बाद जब पूरा देश शिक्षक दिवस के मौके पर अपने अपने शिक्षकों को सम्मानित कर रहा था, उस वक़्त जबलपुर में एक शिक्षक स्कूल की लाइब्रेरी में एक मासूम बच्ची को अश्लीलता का ज्ञान दे रहा था।

जबलपुर के क्राइस्ट चर्च स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची कई दिनों से स्कूल आने से न ही केवल घबरा रही थी बल्कि स्कूल आने के नाम से ही रोने लगती थी जिसके कारण अभिभावकों को शक हुआ की बच्ची उनसे कुछ छिपा रही है।

शनिवार को अभिभावकों द्वारा पूछने पर बच्ची ने बताया की स्कूल में एक शिक्षक उसके साथ गलत हरकतें करता है जिसके कारण उसको स्कूल जाना पसंद नहीं है। सच का पता लगते ही घरवालो ने स्कूल जा कर खूब हंगामा किया, इसी के साथ स्कूल के और भी बच्चो ने इस बात की शिकायत की और तुरंत पुलिस को इस घटना के सूचित किया।

शुरुवात में स्कूल प्रबंधन इस बात को मानने से इंकार कर रहा था लेकिन बच्चो द्वारा सारा सच पता चलने पर प्रिंसिपल एकता पीटर ने तत्काल आरोपी को स्कूल से बर्खास्त कर दिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक हैली सिलोपीयर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY