गनपाॅइंट पर लूट ली गई लालू के दामाद की कार

0

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दामाद दिल्ली निवासी विनीत यादव की सफेद रंग की टोयोटा फाॅर्चूनर कार कोे सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास से कुछ अज्ञात बदमाशों ने बंदूक दिखाकर छीन लिया। लूट की इस घटना के समय विनीत कार में नहीं थे। कार को उनके ड्राइवर हरि प्रकाश से छीना गया है।

पुलिस के अनुसार विनीत अपनी सफेद रंग की फाॅच्र्यूनर कार से एमजी रोड पर स्थित सिंकदरपुर गांव आए थे, उन्होंने अपने ड्राइवर हरिप्रकाश को सर्विस लेन पर इंतजार करने को कहा। थोड़ी ही देर बाद दो बदमाश उनकी गाड़ी के पास आए और ड्राइवर हरिप्रकाश से बात करने लगे और बात करते करते अचानक जबरदस्ती कार में घुस गए। इसके बाद उन बदमाशों में से एक ने हरिप्रकाश पर बदूंक तान दी और फाॅच्र्यूनर को छीन कर चम्पत हो गए।

गुड़गांव पुलिस सहायक आयुक्त एवं सहायक प्रवक्ता हवा सिंह ने बताया कि कार लूटने की घटना दिन-दहाड़े की है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एन एच 58 पर इस तरह की घटनाएं आम बात मानी जाती है। यहां अधिकाशंत बहुराष्ट्रीय कम्पनियों की तादात बहुत ज्यादा है तो सड़कों पर दिन-दहाड़े कार लूट, राहजनी गुड़गांव और आसपास के क्षेत्रों में एक व्यवसाय बनकर उभरा है। इस तहर की लूट में ज्यादातर गांव के लोग ही पाए जाते है जो पुलिस की मिली भगत से ऐसी घटनाओं को अंजाम देते है।

LEAVE A REPLY