मोदी की भागलपुर में आज आखिरी परिवर्तन रैली

0

मुजफ्फरपुर से शुरू होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैलियों का सिलसिला आज बिहार के भागलपुर में होने वाली रैली के साथ सम्पन्न हो जाएगा।

इससे पहले मोदी बिहार में तीन परिवर्तन रैलियों को संबोदित कर चुके हैं। चुनाव की घोषणा होने से पहले ये मोदी की आखिरी रैली होगी। बीजेपी का दावा है कि भागलपुर में होनेवाली पीएम की ये रैली एनडीए की सबसे बड़ी रैली होगी।

माना जा रहा है कि इस रैली में मोदी लालू-नीतीश के द्वारा किए गए स्वाभिमान रैली जो कि 30 अगस्त को हुई थी, में लगाए गए इल्जाम का जवाब देंगे। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि चुनाव आयोग एक दो दिन में बिहार में चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर सकती है।

इससे पहले बिहार में प्रधानमंत्री बिहार के मुजफ्फरपुर, सहरसा और गया में रैली कर चुके हैं। इन्ही रैलियों में से एक में मोदी ने बिहार के लिए सवा लाख करोड़ के विशेष पैकेज की घोषणा की थी जिसपर नीतीश कुमार ने कहा था, “1.25 लाख करोड़ में से 108 लाख करोड़ वो राशि है, जो पहले से बिहार की विभिन्न परियोजनाओं में लगी हुई है।”

साथ ही नीतीश कुमार ने विशेष पैकेज के जवाब में 2 लाख 70 हजार करोड़ रुपये के विशेष परियोजनाओं का लेखा-जोखा भी बताया।

रैली से पहले प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12:45 बजे पूर्णिया पहुचेंगे। और फिर दोपहर 1:20 बजे पूर्णिया से भागलपुर के लिए रवाना होंगे। जहां वह दोपहर 1.30 बजे मोदी भागलपुर में रैली के लिए बने मंच पर पहुंचेंगे और फिर एक घंटे का भाषण देंगे जो कि 1:30 से 2:30 तक तक होगा। इसके बाद 2:40 बजे प्रधानमंत्री पूर्णिया के लिए प्रस्थान करेंगे। और फिर दोपहर 3:20 बजे पूर्णिया से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY