बिहार के आरा से मोदी का एलान, बिहार की मिलेगा सवा लाख करोड़ का स्पेशल पैकेज

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के लिए सवा लाख करोड़ रुपए के स्पेशल पैकेज का एलान किया है. गौरतलब है की वे आरा में कई सरकारी योजनाओं की शुरुआत करने पहुंचे थे.

मोदी ने कहा, ” मैं आरा की धरती से बिहार की जनता को किया अपना वादा पूरा करता हूं, मुझे लगा कि 50 हजार करोड़ से कुछ नहीं होने वाला है और आज मैं यहां से विशेष पैकेज का एलान करता हूं,”

साथ ही लोगों के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा कि 70 हजार करूं कि 80 हजार करूं कि ज्यादा करूं ? …और अंततः कहा की मैं आज वादा करता हूं, बिहार का भाग्य बदलने के लिए सवा लाख करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

इसके अलावा, 40 हजार करोड़ की योजनाएं पहले से ही मंजूर की जा चुकी हैं. अगर दोनों को जोड़ दूं तो कुल 1 करोड़ 65 लाख करोड़ होंगे. इसमें नीतीश कुमार सरकार के पास पहले से बचे 8282 करोड़ रुपए शामिल नहीं हैं. ”

इसके साथ साथ मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ” बिहार को बीमारू राज्य कहा तो यहां के सीएम नाराज हो गए. उन्होंने डंके की चोट पर कहा- अब बिहार बीमारू राज्य नहीं है. सीएम जी आपके मुंह में घी-शक्कर. मैं आपकी बात को स्वीकार करता हूं. लेकिन अगर राज्य बीमारू नहीं है तो क्यों आप रोज कहते हैं कि हमें ये दो, हमें वो दो.” गौर हो की पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम का स्वागत किया था. मोदी ने 10 सड़कें बनाने की नींव रखीं और 1 सड़क का उद्घाटन किया. गौरतलब है की मोदी अब से कुछ देर बाद बिहार में ही सहरसा में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. जिसकी जानकारी आप को जनता का रिपोर्टर पहुंचाती रहेगी.

LEAVE A REPLY