गुजरात के निलंबित आईपीएस संजीव भट्ट के खिलाफ एक कथित सेक्स विडियो सामने आने पर नोटिस जारी

0

गुजरात के निलंबित IPS अफसर संजीव भट्ट का एक कथित ‘सेक्स वीडियो’ सामने आया है, जिसके बाद गुजरात सरकार के होम डिपार्टमेंट ने उन्हें नोटिस जारी कर दस दिन में जवाब मांगा है.

दूसरी ओर भट्ट का कहना है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स उनसे मिलता जरूर है लेकिन वीडियो में वह नहीं हैं. गौरतलब है की यह विडियो 14 अगस्त को सामने आया था. यह विडियो 11 मिनट की है.

इस मामले को लेकर भट्ट ने कहा है कि उन्होंने सरकार को अपना जवाब भेज दिया है. 11 मिनट के इस वीडियो में भट्ट किसी महिला के साथ नजर आ रहे हैं. भट्ट वही IPS हैं जिन्होंने साल 2002 के गुजरात दंगों को लेकर पीएम मोदी (तत्कालीन गुजरात सीएम) नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे. भट्ट को साल 2011 में सस्पेंड कर दिया गया था.

14 अगस्त को किसी अनजान व्यक्ति ने गुजरात सरकार को यह विडियो भेजा था. यह वीडियो एक पेन ड्राइव में था, इसके साथ ही एक शिकायती चिट्ठी भी थी. भट्ट का कहना है कि इस वीडियो की बायोमैट्रिक जांच कराई जानी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके. वहीं गुजरात सरकार ने कहा है कि वीडियो की जांच कर ली गई है और यह सही है. सरकार की ओर से यह भी कहा गया है कि भट्ट का यह बर्ताव सर्विस रूल्स के खिलाफ है.

गुजरात के डीजीपी पी.सी. ठाकुर ने कहा कि वह इस समय बाहर हैं और लौटने के बाद ही कोई जवाब दे सकेंगे.

LEAVE A REPLY