गंगा की सफाई को लेकर केंद्र से अधिक सक्षम उत्तर प्रदेश: आजम खान

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा है की उत्तर प्रदेश सरकार केंद्र की तुलना में गंगा नदी को साफ करने में अधिक सक्षम था.

उन्होंने कहा कि हम केंद्र सरकार से भी तेजी से गंगा सफाई परियोजना को पूरा करने में सक्षम थे, लेकिन मोदी जी की उत्तर प्रदेश सरकार की उपेक्षा के कारण ही यह नहीं हो पाया.

गंगा की सफाई के लिए रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री ने राज्य की उपेक्षा तथा राज्य के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए दिखे. खान ने यह आरोप लगाया है कि हम इस प्रकार से मोदी सरकार द्वारा हो रही राज्य सरकार की क्रूर उपेक्षा और उदासीनता के कारण ही राज्य का कल्याण, विकास योजनाओं आदि प्रस्तावों को लेकर कठिनाईओं का सामना करना पर रहा है.

साथ ही खान ने ये भी कहा की मोदी ने जो चुनावी घोषणापत्र में चुनाव के दौरान अच्छे दिनों का वादा किया था वो कहाँ गए. लेकिन अखिलेश यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार ने अच्छे दिनों का वादा पूरा कर दिया है.

लेकिन मोदी जी का चुनावी वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ है. तो क्या यह मोदी जी का चुनावी स्टंट था. साथ ही खान ने ये भी कहा कि भाजपा नेता समुदायों के बीच घृणा फैला कर जनता की भावनाओं उत्तेजक करते हैं. साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक पर कटाक्ष करते हुए यह आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में राजभवन “राजनीति भवन” में तब्दील किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY