अन्ना हजारे को मिलेगी Z+ सिक्योरिटी, धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद CM ने लगाई मुहर

0

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को जेड प्लस सिक्योरिटी दी जाएगी. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने इस पर अपनी मुहर लगा दी है. गौरतलब है कि अन्ना को 11 दिन पहले एक धमकी भरा पत्र मिला था. पत्र में लिखा था कि अगर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से खुद को अलग नहीं किया गया तो  उनका काम तमाम कर दिया जाएगा

इस धमकी से सिर्फ एक दिन पहले अन्ना हज़ारे ने एक टीवी प्रोग्राम में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ बात करते हैं, करते कुछ नहीं और साथ ही साथ अरविन्द केजरीवाल की तारीफ़ की थी।

ज्ञात हो कि इस धमकी भरे पत्र के लिए गुरुवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस पर अन्ना  के सहयोगी दत्ता आवरी ने बताया कि पत्र में लातूर के रहने वाले महादेव पांचाल का नाम लिखा हुआ है और इसे उस्मानाबाद से भेजा गया है.

पारनेर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहि‍ता की धारा 506 के तहत अहमदनगर जिले के पारनेर थाने में मामला दर्ज कराया गया था. साथ ही पत्र पर 7 अगस्त की तारीख लिखी हुई थी और इसका ज्यादातर हिस्सा अंग्रेजी में लिखा हुआ है. पत्र में हजारे को चेतावनी दी गई कि उनका हश्र भी नरेंद्र दाभोलकर की तरह होगा जिनकी दो वर्ष पहले पुणे में हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने कहा कि पत्र में गांधीवादी नेता से अपने गांव रालेगण सिद्धि में ही रहने को कहा गया है.

 

LEAVE A REPLY