संघ के प्रचारक के रूप में काम कर रहे हैं मोदी: लालू यादव

1

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना के एक दिन पूर्व शनिवार को नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वह प्रधानमंत्री के रूप में नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रचारक के रूप में काम कर रहे हैं।

Also Read:  सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की शैक्षिक योग्यता से जुडी RTI ख़ारिज करने के फैसले की कड़ी आलोचना

लालू ने पटना में राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में एक बार फिर 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा में महागठबंधन को 190 सीटें मिलने का दावा किया और कहा, “बिहार में सरकार बनाने के बाद केन्द्र सरकार और नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जन आंदोलन खड़ा करेंगे, जिसकी शुरुआत मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से की जाएगी।”

Also Read:  छात्र संगठनों ने किया प्रधानमंत्री आवास घेरने का प्रयास, 150 लोग पुलिस हिरासत में

उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा, “वाराणसी में ‘लालटेन’ लेकर जाएंगे और देखेंगे कि मोदी ने वहां जो वादा किया था, वह पूरा किया कि नहीं। वाराणसी के बाद फिर कोलकाता जाएंगे।”

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मोदी दोनों ‘कोमा’ में चले गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ मीडिया प्रबंधकों को भय दिखाकर एक्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को बढ़त दिखा, मनोवैज्ञानिक दबाव बनाना चाह रहे हैं।

Also Read:  मोदी सरकार के बचाव में आए करण जौहर, कहा- अर्थव्यवस्था भी फिल्मों की तरह इंटरवल के बाद रफ्तार पकड़ेगी

लालू ने राजद कार्यकर्ताओं से मतगणना के दिन चौकन्ना रहने की अपील की है।

1 COMMENT

  1. याद करो-सोचो-मनन करो-जागो

    ————8——–हार चुनाव के समय मे नेताओ के बोल , राष्ट्र के नागरिक़ो को धर्म,जाती,संप्रदाय,मज़हब मे बाटने के हथकंडे. भोली जनता को लुभाने की,गुमराह करने की कोशिसे देश और लोकतंत्र के लिए शर्मसार थी. राष्ट्रभक्तो,मानवो , ईमान के रखवालो और सुध धर्म के जानकारो को देश मे छिपे ग़द्दारो को दफ़न करना होगा . लेकिन एसा न हो की आज़ादी के समय की तरह मानव , देशप्रेमी शहीद हो जाए और देश दुबारा गंदगी के हाथो मे चला जाए. मेरा करबध निवेदन है की देशप्रेमी अपना सुरक्षा कवच बनाकर देशद्रोहियो का ख़ात्मा करे. सत्य कीं जय हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here