शिक्षक दिवस पर एक शिक्षक के ऊपर अश्लीलता का कलंक

0

शिक्षक दिवस के मौके पर जबलपुर के एक शिक्षक ने अपने पेशे को कलंकित कर एक ऐसी घिनौनी हरकत कर डाली, जो सिर्फ घृणा की पात्र है। दोपहर के बाद जब पूरा देश शिक्षक दिवस के मौके पर अपने अपने शिक्षकों को सम्मानित कर रहा था, उस वक़्त जबलपुर में एक शिक्षक स्कूल की लाइब्रेरी में एक मासूम बच्ची को अश्लीलता का ज्ञान दे रहा था।

Also Read:  'Despite squabbles, Bollywood a lifeline for Pak film industry'

जबलपुर के क्राइस्ट चर्च स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची कई दिनों से स्कूल आने से न ही केवल घबरा रही थी बल्कि स्कूल आने के नाम से ही रोने लगती थी जिसके कारण अभिभावकों को शक हुआ की बच्ची उनसे कुछ छिपा रही है।

Also Read:  'क्राइम पेट्रोल' में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल करने वाले मशहूर एक्टर ने गोली मारकर की खुदकुशी

शनिवार को अभिभावकों द्वारा पूछने पर बच्ची ने बताया की स्कूल में एक शिक्षक उसके साथ गलत हरकतें करता है जिसके कारण उसको स्कूल जाना पसंद नहीं है। सच का पता लगते ही घरवालो ने स्कूल जा कर खूब हंगामा किया, इसी के साथ स्कूल के और भी बच्चो ने इस बात की शिकायत की और तुरंत पुलिस को इस घटना के सूचित किया।

Also Read:  All "good people" should come together: Arvind Kejriwal

शुरुवात में स्कूल प्रबंधन इस बात को मानने से इंकार कर रहा था लेकिन बच्चो द्वारा सारा सच पता चलने पर प्रिंसिपल एकता पीटर ने तत्काल आरोपी को स्कूल से बर्खास्त कर दिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक हैली सिलोपीयर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here