शिक्षक दिवस पर एक शिक्षक के ऊपर अश्लीलता का कलंक

0

शिक्षक दिवस के मौके पर जबलपुर के एक शिक्षक ने अपने पेशे को कलंकित कर एक ऐसी घिनौनी हरकत कर डाली, जो सिर्फ घृणा की पात्र है। दोपहर के बाद जब पूरा देश शिक्षक दिवस के मौके पर अपने अपने शिक्षकों को सम्मानित कर रहा था, उस वक़्त जबलपुर में एक शिक्षक स्कूल की लाइब्रेरी में एक मासूम बच्ची को अश्लीलता का ज्ञान दे रहा था।

Also Read:  Amnesty International agrees with Indira Jaising, says Modi govt being vindictive

जबलपुर के क्राइस्ट चर्च स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची कई दिनों से स्कूल आने से न ही केवल घबरा रही थी बल्कि स्कूल आने के नाम से ही रोने लगती थी जिसके कारण अभिभावकों को शक हुआ की बच्ची उनसे कुछ छिपा रही है।

Also Read:  Microsoft to help 2 lakh Karnataka SMBs use cloud computing

शनिवार को अभिभावकों द्वारा पूछने पर बच्ची ने बताया की स्कूल में एक शिक्षक उसके साथ गलत हरकतें करता है जिसके कारण उसको स्कूल जाना पसंद नहीं है। सच का पता लगते ही घरवालो ने स्कूल जा कर खूब हंगामा किया, इसी के साथ स्कूल के और भी बच्चो ने इस बात की शिकायत की और तुरंत पुलिस को इस घटना के सूचित किया।

Also Read:  IS confirms Jihadi John is dead, was killed by US drone

शुरुवात में स्कूल प्रबंधन इस बात को मानने से इंकार कर रहा था लेकिन बच्चो द्वारा सारा सच पता चलने पर प्रिंसिपल एकता पीटर ने तत्काल आरोपी को स्कूल से बर्खास्त कर दिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक हैली सिलोपीयर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here