यूपी में फिर एक बार नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, गैंगरेप के बाद मर्डर और फिर निकाल ली आंखें

0
>

यूपी में फिर एक बार सामूहिक बलात्कार हुआ है, मामला है यूपी के हरदोई जिले का जहाँ एक 13 साल की दलित लड़की से गैंगरेप और मर्डर के बाद उसकी आंखें निकालने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पीडिता के सम्बन्धी हैं. और पुलिस मामले को लेकर जाँच कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी फरार है और किसी को भी गिरफ्तार नहीं की जा सकी है.

Also Read:  India loses Rs 375,000 crore loss due to corrosion per year

मामला हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के फातियापुर इलाके के मजरा लुकताना गांव का है, जहाँ बुधवार शाम को इस घटना को अंजाम दिया गया है. लड़की अपने पिता के लिए दवा लेने गई थी और गलती से वह दुकान पर ही दवा छोड़कर घर चली आई. जब घरवालों ने दवा मांगी तो उसने कहा कि दवा तो दुकान पर ही छूट गई. और इसके बाद वह फिर से दवा लेने बाजार गई, लेकिन वापस नहीं लौटी. काफी देर तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की. और तब जा कर लड़की का शव एक खेत में मिला. उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. उसके मुंह में दुपट्टा ठूंसा गया था. उसका चेहरा चाकुओं से बुरी तरह गोदा गया था. आंखें निकाल ली गई थीं और इतना ही नहीं दरिंदों ने पीडिता के गुप्तांग को भी चाकुओं से गोद दिया था.

Also Read:  राहुल उत्तर प्रदेश में ज्यादा आएंगे तो हमारी दोस्ती हो जाएगी- अखिलेश यादव

गौरतलब हो कि यूपी में अभी समाजवादी पार्टी की सरकार है और एसपी के मुख्या मुलायम सिंह यादव ने ठीक एक दिन पहले गैंग रपे को लेकर बयान दिया था कि किसी भी महिला से कोई एक बलात्कार करता है जबकि वो ३-4 लोगों का नाम लेती है. और किसी भी महिला से 3-4 लोग बलात्कार कर ही नहीं सकते.

Also Read:  Leakage at IGI airport not radioactive: AERB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here