मोदी के काफिले पर महिला ने फेंका गमला

0

बुधवार की दोपहर पीएम मोदी का काफिला जब दिल्ली के साउथ ब्लाॅक से होकर गुजरा तब एक महिला ने उसे काफिले पर हमला फेंककर हमला किया। तुरन्त ही महिला को हिरासत में ले लिया गया।

मिली जानकारी के आधार पर ये महिला साहिबाबाद की रहने वाली है और अपनी किसी समस्या से प्रधानमंत्री को अवगत कराना चाहती थी। इस हमले से पहले ये महिला गुरूवार को प्रधानमंत्री कार्यालय गयी थी जहां उसे प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं दिया गया था।

Also Read:  पद्म पुरस्कारों के लिए होगी पैरालंपिक पदक विजेताओं के नाम की सिफारिश

जानकारी के अनुसार जिस समय एडवांस टीम बैरिकेड लगा रही थी तब ये महिला वहां से ना हटने के लिये पुलिस से झगड़ पड़ी और नारेबाजी करने लगी जैसे ही पीएम मोदी का काफिला साउथ ब्लाॅक से निकला तब इस महिला ने अपनी और पीएम मोदी का ध्यान खीचनें की मंशा से गमला उठाकर ही एक गाड़ी पर दे मारा। जिसके बाद तुरन्त उस महिला को हिरासत में ले लिया। अभी महिला से पुछताछ जारी है।

Also Read:  Cabinet clears GST supplementary legislations

तीन दिन पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में एक महिला ने जमकर उत्पात मचाया था तो पुलिस वालों ने उस महिला को हिरासत में ले लिया था तब नीतीश कुमार उस महिला को छोड़ने का आदेश ये कहते हुए दिया कि इस महिला को अपनी भड़ास निकाल लेने दो।

Also Read:  Uttar Pradesh: Education and health sectors are in shambles, criminality is plentiful and lawlessness rife

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here