मोदी के काफिले पर महिला ने फेंका गमला

0

बुधवार की दोपहर पीएम मोदी का काफिला जब दिल्ली के साउथ ब्लाॅक से होकर गुजरा तब एक महिला ने उसे काफिले पर हमला फेंककर हमला किया। तुरन्त ही महिला को हिरासत में ले लिया गया।

मिली जानकारी के आधार पर ये महिला साहिबाबाद की रहने वाली है और अपनी किसी समस्या से प्रधानमंत्री को अवगत कराना चाहती थी। इस हमले से पहले ये महिला गुरूवार को प्रधानमंत्री कार्यालय गयी थी जहां उसे प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं दिया गया था।

Also Read:  After ABC's response on Priyanka Chopra's Quantico, Pakistani author demands similar apology for depicting Muslims as terrorists

जानकारी के अनुसार जिस समय एडवांस टीम बैरिकेड लगा रही थी तब ये महिला वहां से ना हटने के लिये पुलिस से झगड़ पड़ी और नारेबाजी करने लगी जैसे ही पीएम मोदी का काफिला साउथ ब्लाॅक से निकला तब इस महिला ने अपनी और पीएम मोदी का ध्यान खीचनें की मंशा से गमला उठाकर ही एक गाड़ी पर दे मारा। जिसके बाद तुरन्त उस महिला को हिरासत में ले लिया। अभी महिला से पुछताछ जारी है।

Also Read:  High Court issues notices to Delhi Police, AAP volunteer on Kumar Vishwas' plea

तीन दिन पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में एक महिला ने जमकर उत्पात मचाया था तो पुलिस वालों ने उस महिला को हिरासत में ले लिया था तब नीतीश कुमार उस महिला को छोड़ने का आदेश ये कहते हुए दिया कि इस महिला को अपनी भड़ास निकाल लेने दो।

Also Read:  Police firing in Odisha kills 3 people

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here