मुख्यमंत्रियों ने दिया केजरीवाल का कॉन्क्लेव में साथ

0

सेंटर-स्टेट कॉन्क्लेव की पहली सभा दिल्ली में आयोजित हुई है ।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के अगुवाई में कॉन्क्लेव की शुरुवात हुई है ।

कॉन्क्लेव में 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने हिस्सा लिया है । ममता बनर्जी, एन रंगास्वामी, पु ललथनहवला, नितीश कुमार और माणिक सरकार ने अपने अपने राज्यों की तरफ से हिस्सेदारी दिखाई है ।

Also Read:  दिल्ली के लेफ्टिनेंट गर्वनर नजीब जंग ने सरकार को सौंपा इस्तीफा

अरविन्द केजरीवाल ने कॉन्क्लेव में भाषण के दौरान केंद्र सरकार के काम पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जानबूझ कर राज्य सरकारों को परेशान कर रही है ।

ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए केजरीवाल ने कहा की ममता दीदी ने न सिर्फ कॉन्क्लेव में हिस्सेदारी ली इसके साथ उन्होंने कॉन्क्लेव को सार्थक बनाने में पूरा साथ भी दिया है ।

Also Read:  Delhi govt forms human rights commission, Justice Umanath Singh new chairperson

ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक करनी चाहिए जिससे की समस्यायों का पता चल सके।

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगते हुए कहा कि जब बंगाल में 2 लोग मर जाते हैं तोह केंद्र सरकार NIA भेज देती है लेकिन शिवराज चौहान शासित राज्य मध्य प्रदेश में 100 लोगों की जान चली जाती है तो भी कोई सवाल नहीं करता है ।

Also Read:  Harminder Singh Mintoo chief arrested 24 hours after escape

अरविन्द केजरीवाल ” राज्य सरकार के काम के दायरे को बढ़ने की जरुरत है । ये देश बहुत  सिर्फ दिल्ली में बैठ कर कोई एक सरकार पूरा देश नहीं चला सकती ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here