बिहार क्रिकेट संघ अध्यक्ष बने आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी

0

बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी गुट ने जीत हासिल की। 

सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश (सेवानिवृत्त) धर्मपाल सिन्हा की देखरेख में बुधवार को ऑफिस बियरर (अध्यक्ष, सचिव, कार्यकारी अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष और पांच उपाध्यक्ष) के पदों के लिए चुनाव हुए। इसमें अब्दुल बारी सिद्दीकी को अध्यक्ष, ललितेश्वर प्रसाद वर्मा को कार्यकारी अध्यक्ष, रवि शंकर प्रसाद सिंह को सचिव और राम कुमार को कोषाध्यक्ष चुना गया।

Also Read:  '2002, good year for criminals, they get away with murder and achieve greater fame' twitter reacts on Salman verdict

उपाध्यक्ष पद पर अजय नारायण शर्मा गुट के गोपाल वोहरा को जीत मिली। 

चुनाव पर्यवेक्षक न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) धर्मपाल सिन्हा ने चुनाव नतीजे जारी करते हुए कहा कि चुनाव में पूरी तरह पारदर्शिता बरती गई।

Also Read:  Nawaz Sharif to appear before Panama Papers probe panel on June 15

इधर, सिद्दीकी ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि इस जीत को हम राजनीतिक जीत के रूप में नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि दूसरा गुट भी बिहार में क्रिकेट की बहाली चाहता है, इसलिए बिहार में क्रिकेट को बहाल करने के लिए अब भी उनका स्वागत है।”

Also Read:  Defamation case: Arvind Kejriwal moves High Court seeking Arun Jaitley's financial records

सिद्दीकी ने कहा, “यह खेल और खिलाड़ियों की जीत है। खेलभावना की जीत है। हम टीम के रूप में काम करेंगे और हमारी प्राथमिकता राज्य क्रिकेट संघ को बीसीसीआई से पूर्ण मान्यता दिलाने की होगी, जिससे राज्य के क्रिकेटरों को भी राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिले।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here