बिहार चुनाव: चौथे चरण के मतदान के लिए आज थमेगा प्रचार

0

बिहार में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत एक नवंबर को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार (आज) शाम थम जाएगा। इस चरण में सात जिलों की 55 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। बिहार में 243 विधानसभा सीटों के लिए पांच चरणों में मतदान होना है। सभी सीटों की मतगणना आठ नवंबर को होगी।

Also Read:  ‪Liquor baron Vijay Mallya arrested by UK Police in London.‬

बिहार चुनाव के चौथे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों और प्रत्याशियों ने कमर कस ली है। रविवार को होने वाले चौथे चरण के मतदान में पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, सीवान, मुजफ्फरपुर और गोपालगंज के मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Also Read:  Mulayam's family feuds turn ugly, Shivpal publicly embarrasses Akhilesh by snatching his mic and calling him liar

इस चरण में जिन सात जिलों के 55 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है, उनमें से आठ विधानसभा क्षेत्रों में मतदाता सुबह सात से शाम चार बजे तक और चार विधानसभा क्षेत्रों में अपराह्न् तीन बजे तक, जबकि शेष क्षेत्रों में सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान कर सकेंगे।

Also Read:  Why are fanatic Hindutva faces hiding behind the mask of Hinduism?

इस चरण में करीब 1.47 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। चौथे चरण में मंत्री रमई राम, रंजू गीता, मनोज कुमार सिंह, पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह, शाहिद अली खान जैसे दिग्गजों की किस्मत का फैसला होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here