…तो बीजेपी नेता के संबंधी निकले छोटा राजन

0

बीजेपी के लिए यह खबर निंद उड़ा देने वाली हो सकती है क्योंकि बीजेपी के श्रम संगठन राष्ट्रीय एकजुट कामगार संगठन के उपाध्यक्ष राहुल वालनुज अंडर वर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साले हैं।

लेकिन अभी तक वालनुज के खिलाफ कोई भी आपराधिक मामले दर्ज नहीं है।

वालनुज को हाल ही में पार्टी ने नियुक्त किया है। इससे पहले वे शिव सेना में थे।

जानकीरी के मुताबिक वालनुज को छोटा राजन की गिरफ्तारी से एक महीने पहले पार्टी में शामिल किया गया था। वे सुधाकर देशमुख को रिपोर्ट करते हैं। सुधाकर नागपुर से विधायक हैं और श्रम संगठन की जिम्मेदारी संभालते हैं।

Also Read:  Political slugfest over Army chief's appointment detestable: Shankar Roychowdhury

दरअसल हाल ही में इंडोनेशिया से छोटा राजन को गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले को लेकर सुधाकर देशमुख का कहना है कि वालनुज अपने आप में एक अलग व्यक्तित्व के आदमी हैं और उन्हें छोटा राजन का साला कहा जाना उनके साथ अन्याय होगा।

Also Read:  लालू का बीजेपी पर निशाना कहा, हमने ट्विटर पर भी बिहार के भाजपाईयों को खेदड़ दिया है

देशमुख ने कहा कि बीजेपी ने उन्हे पार्टी में शामिल कर कुछ भी गलत नहीं किया है क्योंकि उनके खिलाफ अभी तक कोई भी आपराधिक मामले नहीं हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि वालनूज श्रम संगठन में मजबूत पकड़ वाले नेता हैं और इसीलिए बीजेपी ने उन्हें अपने पार्टी में शामिल किया है।

Also Read:  जेएनयू ने खारिज़ किया केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तावित योग कोर्स

वहीं इस मामले को लेकर राजनीतिक गलियारे में माहौल गरम हो गया है। इस मामले को विरोधी राजनीतिक दल बीजेपी पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रीति शर्मा मेनन ने कहा है कि बीजेपी साफ राजनीति करने की बात तो कर रही है लेकिन ऐसा कर नहीं रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here