ट्रेन में गार्ड को चोर समझ कर दी पिटाई

0

चोर, चोर, चोर.. यह सुनते ही कोच में सफर करने वाले यात्रियों ने एक युवक को पकड़ लिया और बिना पूछताछ किए ही उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसे झांसी जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने जब पकड़े गए युवक से पूछताछ की तो वह रेलवे विभाग में तैनात गार्ड निकला। (19:40) 

चेन्नई से निजामुद्दीन जाने वाली ट्रेन 12611 निजामुद्दीन गरीब रथ जब भोपाल और निजामुद्दीन के बीच चल रही थी, तभी ट्रेन के कोच जी-11 में सफर करने वाली एक महिला ने ‘चोर-चोर’ कहकर शोर मचाया। शोर सुनकर कोच के यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना पाकर जीआरपी व आरपीएफ प्लेटफार्म पहुंच गई।

Also Read:  Narendra Modi arrives back in India

पुलिस ने कोच जी-11 में सफर करने वाली महिला यात्री लावन्या से जानकारी ली। उसने बताया कि वह चेन्नई से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थी। सफर के दौरान एक युवक ने उसका पर्स चोरी करने का प्रयास किया। महिला की शिकायत पर पकड़े गए युवक को थाने लाया गया, जहां पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने अपना नाम गुलशन निवासी सेठी नगर उज्जैन बताया।

Also Read:  Police detain alleged TCS employee and 'BJP supporter' who tried to 'strangulate' Kanhaiya on a plane

उसने कहा कि वह उज्जैन में रेलवे गार्ड के पद पर कार्य करता है। ड्यूटी खत्म करने के बाद जब इटरसी से भोपाल आया। भोपाल पहुंचने पर वह ट्रेन से उतरने के लिए अपने बैग निकालने लगा। धक्का लगने से महिला का पर्स गिर गया, जिस पर उन्होंने उसे चोर समझ लिया। उसने महिला को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन यात्रियों ने उसकी एक न सुनी और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Also Read:  AAP expels senior leader Upkar Sandhu

गलतफहमी दूर होने के बाद जीआरपी ने पकड़े गए युवक को छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here