आज समधी मुलायम से मिलेंगे लालू, कर सकते हैं ज्यादा सिटों का ऑफर

0

गुरुवार को मुलायम सिंह से जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव के मिलने के बाद अब शुक्रवार को मुलायम के समधी लालू यादव उनसे मुलाकात करेंगे।

यही कारण है कि भले ही मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी ने बिहार में जनता परिवार से अलग होकर अपने दम पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है, लेकिन राष्ट्रीय जनता दल और जेडीयू ने अब भी मुलायम को मनाने की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

Also Read:  हम मोदी को गुजरात पहुंचाकर ही छोड़ेंगे: लालू यादव

के सी त्यागी के मुताबिक उन्हें उम्मीद है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद शुक्रवार को मुलायम से मुलाकात करेंगे और उन्हें जनता परि‍वार में शामिल रहने के लिए मनाएंगे।

बिहार चुनाव में सपा को पांच सीटों पर चुनाव लड़ने की पेशकश की गई थी, जिसके बाद गुरुवार को सपा की संसदीय दल की बैठक होने के बाद सपा ने महागठबंधन से अलग होने का निर्णय किया। लेकिन अब रिपोर्टों के मुताबिक लालू आज मुलायम सिंह यादव को मनाने के लिए ज्यादा सीटों का ऑफर दे सकते हैं।

Also Read:  आज देशव्यापी हड़ताल पर रहेंगे सरकारी बैंकों के 10 लाख कर्मचारी

इसे लेकर लालू को भी उम्मीद है कि मुलायम सिंह जनता परिवार के अभ‍िभावक हैं और उनके रिश्तेदार है इसीलिए वह उनको मना लेंगे। जेडीयू के अध्यक्ष शरद यादव ने भी कहा कि वह सपा को जनता परिवार से बाहर नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा कि सभी मुद्दों को जल्द सुलझा लिया जाएगा।

Also Read:  When smiling Nitish and Kejriwal were greeted with a curt handshake by stony-faced PM

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here