VIDEO: Zomato के डिलीवरी बॉय ने रास्ते में पार्सल खोल खाने लगा खाना, कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्ता

0

अगर आप भी ऑनलाइन खाना मंगवाने के शौकिन है तो अब सावधान हो जाएंगे क्योंकि ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग एंड रेस्टोरेंट कंपनी जमाटो (Zomato) से जुड़ा डिलीवरी बॉय का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाले लोग यह वीडियो देखकर कांफी हैरान हो रहें हैं।

Zomato

वायरल वीडियो में एक शख्स डिलीवरी होने वाले खाने को बीच रास्ते में रुककर खाते हुए नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि इस शख्स ने Zomato कंपनी की शर्ट पहनी हुई है, जिसके बाद से ही यह कंपनी लोगों के निशाने का पर आ गई है। सोशल मीडिया पर लोग इस कंपनी की जमकर अलोचना कर रहें है। वीडियो में दिख रहा है कि Zomato कंपनी से जुड़ा एक डिलीवरी बॉय सड़क किनारे अपने स्कूटर के साथ खड़ा है।

वीडियो में वो शख्स कथित तौर पर डिलीवरी होने वाले खाने को खाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि वो खाना खाने के बाद खाने को वापस पैक करके बैग में रख देता है फिर कोई दूसरा खाने का पैकेट निकाल कर खाने लगाता है।

हालांकि, यह वीडियो कब और कहा का है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ढाई मिनट के करीब इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि किसी ने इसे अपनी छत से शूट किया है। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

वीडियो वायरल होने के बाद से कई लोग सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर चिंता जाता रहे हैं और कंपनी की जमकर अलोचना कर रहें है। हालांकि, यह वीडियो वायरल होने के बाद Zomato कंपनी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने एक ब्लॉग लिखकर बताया कि कंपनी ने उस व्यक्ति को हटा दिया है। गोयल ने ब्लॉग में लिखा, ‘हमने उस व्यक्ति से लंबी बातचीत की और उसे अपने प्लैटफॉर्म से हटा दिया।’ उन्होंने कहा कि जमाटो की नीति है कि खाने के पैकेट से छेड़छाड़ की घटना को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी आगे से नए तरीके की पैकेजिंग करेगी ताकि इससे कोई छेड़छाड़ नहीं की जा सके। कंपनी के फाउंडर ने कहा कि कंपनी की जांच में पता चला है कि यह घटना मदुरई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here