VIDEO: जी न्यूज़ के संपादक ने CM नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी के छूए पैर, वीडियो वायरल

0

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहा यह वीडियो समाचार चैनल जी न्यूज़ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम का है। इस वीडियो में एक शख्स बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पैर छूते हुए नजर आ रहा हैं। ख़बरों के मुताबिक, इन दोनों नेताओं के पैर छू रहा शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि जी मीडिया के प्रादेशिक चैनल जी बिहार का संपादक बताया जा रहा है।संपादक

दरअसल, बीते 26 मार्च को सेना के जवानों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। यह कार्यक्रम बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया गया था और इस कार्यक्रम का नाम था ‘एक शाम जवानों के नाम’। इस कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ राज्य के तमाम बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था।

इस कार्यक्रम का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक शख्स नीतीश कुमार और सुशील मोदी के पैर छूते हुए नजर आ रहा हैं। जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी के पैर छू रहा शख्स जी मीडिया के प्रादेशिक चैनल जी बिहार का संपादक है और उसका नाम स्वयं प्रकाश है।

वीडियो में दिख रहा है कि, स्वयं प्रकाश कार्यक्रम स्थल के गेट पर मेहमानों के स्वागत के लिए खड़ा हैं। वीडियो में आगे दिख रहा है कि, वहां गाड़ी से सुशील मोदी पहुंचते हैं और वह जैसे ही उतरने के लिए अपनी गाड़ी का गेट खोलते हैं स्वयं प्रकाश उनके पास पहुंचते हैं और उनके पैर छू लेते हैं।

इसके बाद वहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला पहुंचता है। नीतीश कुमार के आने पर भी स्वयं प्रकाश उनके स्वागत के लिए उनकी कार के पास पहुंचते हैं। उनके कार से उतरने से पहले ही स्वयं प्रकाश नीतीश कुमार का भी पैर छूकर उनका अभिनंदन करते हैं। बता दें कि, यह पूरा वाकये का लाइव प्रसारण हो रहा था और इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि स्वयं प्रकाश का यह वीडियो लाखों दर्शकों ने देखा होगा।

बता दें कि, ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों सामने आया था। तब एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूते एक पत्रकार का वीडियो वायरल हुआ था। इतना ही नहीं इस पत्रकार ने अपने हाथ में समाचार एजेंसी ANI का माइक भी पकड़ रखा था। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर ANI को जमकर ट्रोल किया था।

नेताओं के पैर छूने वाला जी न्यूज़ का संपादक, देखें चापलूसी की पराकाष्ठा

नेताओं के पैर छूने वाला जी न्यूज़ का संपादक..

Posted by NewsBasket on Wednesday, 28 March 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here