बोल्ड सीन को लेकर पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल कि अभिनेत्री जरीन खान को आया गुस्सा

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान हाल ही में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल पर वह काफी भड़क गई थीं। जब एक पत्रकार ने उनसे यह सवाल पूछ दिया कि उनके बोल्ड सीन्स पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का क्या रिएक्शन रहता है।

जरीन खान
फाइल फोटो- बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान

द टेलीग्राफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्सर-2 से पहले और भी फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकीं जरीन खान ने बताया कि- वह उस समय बहुत ज्यादा इरिटेट हो गई थी जब किसी ने पूछा कि हालिया फिल्मों में उनके बोल्ड सीन्स देखने के बाद सलमान खान का क्या रिएक्शन रहता है।

इस पर जरीन ने कहा कि यदि बोल्ड सीन्स करना इतनी ही बड़ी चीज है तो आपको पूछना चाहिए कि उनकी मां का क्या रिएक्शन रहता है। खबर के मुताबिक, जरीन खान की मां उनकी फिल्मों में इस तरह के सीन्स को लेकर बहुत सहज हैं।

यह पहली बार नहीं है कि जब जरीन से सलमान के रिएक्शन को लेकर सवाल पूछे गए हैं। इससे पहले भी जरीन से सलमान के रिएक्शन को लेकर कई सवाल पूछे गए हैं। जरीन ने कहा- मुझे लगता है कि वे मुझसे सलमान की प्रतिक्रिया के बारे में इसलिए पूछते हैं क्योंकि मैं उनकी वजह से इंडस्ट्री का हिस्सा बनी हूं।

जरीन ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वह सलमान की वजह से ही बॉलीवुड का हिस्सा बन पाई हैं। लोगों को यह समझना चाहिए कि सलमान उनके लिए बहुत अजीज हैं।

हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि मैं बेताल हूं और वह विक्रम कि मैं हर वक्त उनके कंधे पर सवार रहूंगी। जरीन ने कहा कि हर सवाल घूम फिर कर सलमान पर ही आ जाता है और ये उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है।

बता दें कि, ज़रीन खान एक भारतीय अभिनेत्री व मॉडल है। जरीन खान का जन्म पठान परिवार में 14 मई 1984 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में वीर फ़िल्म से सलमान खान के साथ की थी। बता दें कि, ज़रीन खान को कटरीना कैफ के जैसे दिखने के लिए जाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here