VIDEO: जरीन खान का चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- मेरे साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर

0

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। जरीन खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कास्ट‍िंग काउच को लेकर बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किस‍िंग सीन का रिहर्सल करने को कहा था। उनके मुताबिक, यह घटना तब हुई जब उनका फिल्मी करियर शुरू ही हुआ था। उनके इस इंटरव्यू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जरीन खान

सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान ने अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला‘ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि एक डायरेक्टर ने उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने की बात कही थी। डायरेक्टर ने कहा था कि वह खुद उनके साथ इस सीन की रिहर्सल करना चाहता है। जरीन ने कहा, ‘वो मुझसे कह रहा था कि तुम्हें अपनी झिझक खत्म करनी होगी। उस समय मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी। मैंने उससे कहा कि क्या? मैं किसिंग सीन की कोई रिहर्सल नहीं करने वाली हूं।’

32 वर्षीय अभिनेत्री जरीन ने यह भी खुलासा किया कि एक शख्स ने उन्हें दोस्ती से ज्यादा बात आगे बढ़ाने का ऑफर दिया था। उसने उन्हें काम दिलाने की बात कहते हुए ऐसा कहा था। ज़रीन खान को कटरीना कैफ के जैसे दिखने के लिए जाना जाता है।

View this post on Instagram

💙 #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

जरीन ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड डेब्यू के बाद कटरीना कैफ से तुलना को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा लगातार तुलना किए जाने की वजह से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अजीब सी स्थिति बन गई थी। जरीन ने 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान लीड एक्टर थे।

अभी हाल ही में जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी दो तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर में जरीन खान के स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे थे, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। लेकिन जरीन ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया।

जरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है। यह एक ऐसे व्यक्ति का स्वभाविक पेट है जिसने 50 KG से ज्यादा वजन घटा लिया हो। यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है। मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखती हूं। इसे ढंकने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है।”

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here