जायरा वसीम का अकाउंट हैक होने की खबरों को उनके मैनेजर तुहिन मिश्रा ने नकारा

0

अभिनेता आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यु कर रातोंरात मशहूर हुईं कश्मीरी अभिनेत्री जायरा वसीम के रविवार को अचानक बॉलीवुड से संन्यास लेने कर सबको चौंका दिया। जिसके बाद सोमवार को ख़बर आई कि जायरा वसीम के मैनेजर ने दावा किया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था, एक्ट्रेस ने खुद कोई फेसबुक पोस्ट नहीं लिखी थी। वहीं, अब उनके मैनेजर ने दावा किया कि हमने कभी नहीं कहा कि उनका अकाउंट हैक हुआ था।

जायरा वसीम
Photo: IANS

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम का अकाउंट हैक होने की खबरों पर उनके मैनेजर तुहिन मिश्रा ने कहा कि, “हमने कभी नहीं कहा कि उनका अकाउंट हैक हुआ था। हमने सिर्फ इतना कहा कि हम यह जानना चाहेंगे कि क्या हुआ है। वह पोस्ट उनके द्वारा किया गया था।”

बता दें कि, इससे पहले ख़बर आई थी कि जायरा वसीम के मैनेजर ने दावा किया था कि एक्ट्रेस ने खुद कोई फेसबुक पोस्ट नहीं लिखी थी। उन्होंने कहा कि जायरा के फेसबुक आईडी को हैक कर लिया गया था और हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि किसने जायरा का अकाउंट हैक कर यह पोस्ट लिखी है। मैनेजर के मुताबिक इस मामले की शिकायत सोशल मीडिया टीम को दी गई है। लेकिन अभी तक पुलिस या साइबर सेल में कोई शिकायत नही की गई है।

गौरतलब है कि रविवार को ‘दंगल’ में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का रोल करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम का एक फेसबुक पोस्ट सामने आया था, जिसमें यह लिखा गया था कि वह बॉलीवुड छोड़ रही हैं, क्योंकि एक्टिंग उन्हें अल्लाह की राह से दूर कर रहा है।

दरअसल, 18 वर्षीय जायरा वसीम के फेसबुक पोस्ट लिखा था कि वह अपने काम से खुश नहीं हैं क्योंकि यह उनकी आस्था और धर्म के रास्ते में आ रहा है। “दंगल” फिल्म में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुई जायरा ने अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि “भले ही मैं यहां पूरी तरह से फिट हो जाऊं, लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।” जायरा के इस फैसले के बाद “स्काई इज पिंक” उनकी आखिरी फिल्म होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here