कार दुर्घटना में बाल-बाल बची ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम, दोस्त को आई गंभीर चोटें

0

आमिर खान की सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट की किशोरावस्था की भूमिका निभाने वाली कश्मीरी अदाकारा जायरा वसीम शुक्रवार (9 जून) शाम एक हादसे में बाल बाल बच गई। हादसा उस वक्त हुआ जब उनकी कार अनियंत्रित होकर डल झील में जा गिरी।

जायरा वसीम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जायरा वसीम अपने एक दोस्त आरिफ अहमद के साथ कार से कहीं जा रही थी। इसी दौरान रात लगभग 9 बजे श्रीनगर के बुलेवार्ड रोड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डल झील में जा गिरी। जिसके बाद तुरंत स्थानीय नागरिकों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों की जान बचायी।

हालांकि इस हादसे में जायरा को ज्यादा चोटें नहीं आयी हैं, लेकिन उनके दोस्त आरिफ अहमद बुरी तरह घायल हुए हैं। ख़बरों के अनुसार, हादसे का कारण कार का तेज गति में होना बताया जा रहा है वहीं जिस कार से हादसा हुआ है वो किसी नेता के नाम पर रजिस्टर्ड है।

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि कुछ रिपोर्टों के मुताबिक कार एक स्थानीय सियासतदान की थी। पुलिस ने कहा कि किसी के जख्मी होने या सार्वजनिक संपत्ति के क्षतिग्रस्त होने की रिपोर्ट नहीं होने की वजह से इस बाबत कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि, आमिर खान की दंगल फिल्म में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख  हाल ही में कुछ फोटोशूट कराया था। फातिमा ने बुधवार (7 जून) को  इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहनी फोटो शेयर की जिसको लेकर वह चर्चा में आ गई है। यह फोटो सोशल मीडिया में आने के बाद जहां कई फैंस ने उनकी तारीफ की तो वहीं कुछ ने रमजान के महीने में ऐसा करने पर सवाल भी खड़े किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here