VIDEO: जायरा वसीम से विस्तारा की फ्लाइट में छेड़छाड़, रोते हुए कहा- मेरी पीठ और गर्दन रगड़ता रहा

0

दंगल से बॉलिवुड में कदम रखने वाली युवा अभिनेत्री जायरा के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। निवार रात को जायरा विस्तारा की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। मुंबई एयरपोर्ट पहुंचकर मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वह रोती हुई नजर आईं।

जायरा वसीम

इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किए वीडियो में जायरा वसीम ने कहा, ”पिछली सीट पर एक अधेड़ शख्स ने मुझे गलत तरीके से छुआ। काफी देर तक वह पैर से मेरी कमर और गर्दन को टच करता रहा।” पहले जब मैंने इसाका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तहर की हरकत कर रहा है. मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका। वह कहती हैं कि यह कोई तरीका नहीं है… किसी भी लड़की के लिए महसूस करना बेहद भयावह है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जायरा ने आरोप कहा कि फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से भी उन्होंने इसकी शिकायत की, पर किसी ने मदद नहीं की। अपलोड किए विडियो में इस घटना की जानकारी देते हुए जायरा बार-बार रो पड़ती हैं। मामले की जानकारी मिलते ही विमान कंपनी ने कहा है कि हम इसकी जांच करेंगे और जरूरी कदम उठाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here