जायरा वसीम ‘छेड़छाड़’ मामला: आरोपी को मुंबई कोर्ट ने 25,000 के मुचलके पर दी जमानत

0

‘दंगल’ फेम अभिनेत्री जायरा वसीम से कथित ‘छेड़छाड़’ मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी विकास सचदेवा को मुंबई कोर्ट ने बुधवार (20 दिसंबर) को 25,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। बता दें कि दंगल फेम अभिनेत्री ने पिछले सप्ताह पहले विस्तारा एयरलाइन के एक सहयात्री पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे।जायरा वसीमजायरा की शिकायत के बाद कथित छेड़छाड़ के आरोप में विकास सचदेवा को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। अब बुधवार को कोर्ट ने सचदेवा को जमानत दे दी है। ये जमानत 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर मिली है। बता दें कि आरोपी और उसकी पत्नी ने एक्ट्रेस के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था।

बता दें कि जायरा (17) ने 9 दिसंबर को अपने साथ हुई इस घटना को ‘इंस्टाग्राम’ पर लाइव वीडियो के जरिये साझा किया था। इसमें उन्होंने रोते हुए बताया कि विमान में एक व्यक्ति (विकास सचदेवा) बार-बार उन्हें अपने पैर से पीठ और गले पर छूने की कोशिश करता रहा। वह उस वक्त आधी नींद में थीं।

जायरा ने कहा कि उस आदमी के पैर बार-बार गर्दन से पीठ तक जा रहे थे। उन्होंने इसे रिकॉर्ड करने की कोशिश की, लेकिन केबिन लाइट्स डिम होने के कारण नहीं कर पाईं। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने पहले इसे इग्नोर करने की कोशिश की। मुङो लगा ऐसा ट्रब्लेंस के कारण हो रहा है, लेकिन बाद में लगा कि यह बदतमीजी है। इसके बाद भी वह नहीं ठहरा और उसने मेरे हाथ व कमर तक अपने पैर पहुंचा दिए।’

‘दंगल’ गर्ल के नाम से मशहूर जायरा वसीम दिल्ली से मुंबई जा रही विस्तारा एयरलाइंस के विमान में छेड़खानी की घटना के तूल पकड़ने के बाद मुंबई पुलिस ने रविवार (10 दिसंबर) देर शाम आरोपी शख्स विकास सचदेव (39) को गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here