हार्दिक पंड्या ने जन्मदिन पर उड़ाया जहीर खान का ‘मजाक’, पूर्व तेज गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब

0

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सोमवार (7 अक्टूबर) को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान जहीर खान के चाहने वालों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां दीं। इस बीच, भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर हार्दिक पांड्या ने जहीर खान को जिस तरह से सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है, उसको लेकर फैंस काफी भड़के हुए हैं। ट्विटर यूजर ने हार्दिक को जमकर ट्रोल किया। वहीं, अब जहीर खान ने भी हार्दिक को जवाब दिया है।

जहीर खान

दरअसल, पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान के जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए कहा, “जन्मदिन मुबारक हो जैक… मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां किया।” अपने इस ट्वीट के साथ पांड्या ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे जहीर खान की गेंद पर ग्राउंड के बाहर छक्का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट को लेकर फैंस काफी भड़क गए।

पांड्या के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया। कई लोगों ने लिखा कि तुम्हारे मे अहंकार आ गया है तो कुछ ने लिखा कि पीठ की सर्जरी के साथ दिमाग भी ठीक करके वापस आना। एक फैन ने तो यहां तक लिख डाला कि ये अहंकार तुमको ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या, विनम्र बनो, मूर्ख नहीं।

वहीं, अब जहीर ने भी उसी अंदाज में हार्दिक को मजेदार जवाब दिया है। जहीर खान ने हार्दिक को उनकी मुबारकबाद के लिए शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया, “हा हा हा… तुम्हारी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद हार्दिक, मेरी बल्लेबाजी कभी तुम्हारे जैसी नहीं हो सकता लेकिन जन्मदिन उतना ही अच्छा था जितना इस मैच में मेरी वह अगली गेंद थी जिसका तुमने सामना किया था।”

जहीर ने जन्मदिन की बधाई देने वाले लगभग सभी का शुक्रिया अदा किया। सोमवार को बाएं हाथ के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया था। जहीर ने एक वीडियो शेयर किया है इसमें वह केक काट रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी पत्नी सागरिका घाटगे भी नजर आ रही हैं।

टीम इंडिया के अहम गेंदबाज रहे जहीर खान ने अपने 14 साल के करियर में 92 टेस्ट मैच में 311 विकेट लिए, जबकि 200 वनडे खेलकर 282 विकेट अपने नाम किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here