हरभजन सिंह ने टीम में नंबर- 4 के लिए बताया संजू सैमसन का नाम, युवराज सिंह ने ली चुटकी

0

भारत के 2011 विश्व कप में नायक रहे भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने शुक्रवार को हरभजन सिंह द्वारा नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर किए गए ट्वीट पर मजाकिया लहजे में जवाब दिया है।

युवराज सिंह
फाइल फोटो

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारतीय टीम में जारी नंबर-4 के बल्लेबाज की खोज का संजू सैमसन सही समाधान हो सकते हैं। सैमसन ने इंडिया-ए से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 36 रनों से जीत दिलाई।

इस पर हरभजन ने ट्वीट किया, ‘वनडे में नंबर-4 के लिए संजू सैमसन क्यों नहीं… उनके पास अच्छी तकनीक है, खेल की समझ है। आज दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ अच्छा खेले।’

अपने दोस्त के ट्वीट पर जवाब देते हुए युवराज सिंह ने लिखा, “टीम का शीर्ष क्रम बेहद मजबूत है भाई, उन्हें नंबर-4 के बल्लेबाज की जरूरत नहीं है।” अपने इस ट्वीट के साथ युवराज ने हंसने वाली इमोजी भी लगाई है।

युवराज सिंह का यह कहना कि टीम इंडिया को नंबर-4 के बल्लेबाज की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पहले तीन बल्लेबाज काफी तगड़े हैं। युवराज सिंह के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here