वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में चैंपियंस ट्रॉफी की जर्सी पहनकर आ गए युवराज सिंह, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

अजिंक्य रहाणे के शतक के बाद गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन से भारत ने बारिश से प्रभावित दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच वेस्टइंडीज को 105 रन से हरा दिया। बारिश के कारण दो घंटे के विलंब से शुरू हुए मैच को 43 ओवर का कर दिए गया, जिसके बाद भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 310 रन बनाए।

फोटो: (TWITTER)

इस मैच को लेकर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह सुर्खियों में हैं। लेकिन इसका कारण क्रिकेट नहीं बल्कि उनकी जर्सी है। दरअसल, हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद युवराज सिंह जब मैदान पर आए, तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया।

लोग इसलिए हैरान रह गए क्योंकि, युवराज ने इस मैच में हाल ही में संपन्न हुई चैंपियंस ट्रॉफी की जर्सी पहनी हुई थी। यह ज्यादा हैरानी की बात इसलिए भी है, क्योंकि टीम मैनेजमेंट हर दौरे के लिए खिलाड़ियों को नई जर्सी देती है और खिलाड़ी शायद ही किसी नए टूर पर पुरानी सीरीज की जर्सी पहनते हों।

वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह इस सीरीज के दौरान फेल रहे हैं। क्योंकि इस मैच में वह मात्र 14 रन ही बना पाए, जबकि इससे पहले भी पहले वनडे के दौरान भी युवी मात्र 4 रन ही बना पाए थे। इससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जड़े अर्धशतक को छोड़ दें, तो उसके बाद युवी ने कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here