“झूठे दावे करके वह मुझे बदनाम कर रहे हैं”: यूट्यूबर गौरव वासन ने ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक को 3.78 लाख रुपये देने का किया दावा

0

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय ‘बाबा का ढाबा’ से जुड़े मामले की जांच के बीच यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उनका दावा है कि उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपये की राशि सौंपी थी।

यूट्यूबर गौरव वासन ने हाल ही में ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) से बात करते हुए प्रसाद ने कहा कि उन्हें वासन से 2.33 लाख रुपये का चेक हासिल हुआ। जब उनसे बाकी राशि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि उनके नाम पर वासन ने कितने रुपये जमा किए, इस बारे में या तो वासन को या फिर देने वाले को ही जानकारी होगी।

इस आरोप को इनकार करते हुए वासन ने कहा, ‘‘झूठे दावे करके वह मुझे बदनाम कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मेरे बैंक खाते में मदद के लिए 25 लाख रुपये आए, जो कि सही नहीं है।’’ जब उनसे पूछा गया कि उन्हें मदद के लिए कितनी राशि मिली तो वासन ने बताया कि उनके पास इस संबंध में करीब 3.78 लाख रुपये आए जिसमें पेटीएम से मिली राशि भी शामिल है।

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने दो चेक उन्हें (भोजनालय मालिक) दिए। एक चेक एक लाख रुपये जबकि दूसरा चेक 2.33 लाख रुपये का था जबकि 45,000 रुपये प्रसाद को पेटीएम के जरिए दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here