बिहार: आरक्षण के विरोध में युवक ने सीएम नीतीश कुमार पर फेंकी चप्पल, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

0

बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार(11 अक्टूबर) को जनता दल (JDU) के छात्र समागम में उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ चप्पल फेंकने की कोशिश की।

बिहार
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शहर के बापू सभागार में घटी जहां गुरुवार को जनता दल यूनाइटेड की छात्र इकाई का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान सभा में मौजूद एक शख्स ने मंच की तरफ चप्पल उछाल दी। हालांकि, मंच से दूर होने के कारण युवक की चप्पल वहां तक नहीं पहुंच सकी। जब युवक ने नीतीश कुमार की तरफ चप्पल उछाली, उस समय वह कार्यक्रम का उद्घाटन करके मंच पर बैठे हुए थे।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान औरंगाबाद के चंदन कुमार के रूप में हुई है। चंदन आरक्षण के मामले को लेकर सरकार से नाराज है। वह ‘सवर्ण सेना’ का सदस्य भी बताया जा रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चंदन ने आरक्षण के विरोध में नारे भी लगाए। घटना के समय मंच पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे। बिहार में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण सेना के लोगों द्वारा बीजेपी के नेताओं का लगातार विरोध किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद JDU के छात्र विंग के सदस्यों ने चंदन की पिटाई भी कर दी थी। हालांकि, इसके बाद पुलिस ने उस शखस को हिरासत में ले लिया।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here