दिल्ली: कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने के शक में 22 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

1

देश की राजधानी दिल्ली के बवाना में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने के शक में लोगों ने 22 वर्षीय युवक के साथ कथित तौर पर बेरहमी से मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

मेरठ
Image for representation

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बुधवार को बताया कि युवक की पहचान बवाना के हरेवली गांव निवासी महबूब अली के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि अली तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल गया था और 45 दिनों के बाद सब्जियों के एक ट्रक में बैठकर दिल्ली वापस आया। उसे आजादपुर सब्जी मंडी से पकड़ा गया था लेकिन चिकित्सीय परीक्षण के बाद छोड़ दिया गया था।

पुलिस ने कहा कि जब वह अपने गांव पहुंचा तो अफवाह फैल गई कि अली की कोरोना वायरस फैलाने की योजना है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को उसे खेतों में ले जा कर पीटा गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

वहीं, दूसरी और सफदरजंग अस्पताल की दो महिला रेजीडेंट चिकित्सकों पर कोविड-19 संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए गौतम नगर इलाके में एक व्यक्ति ने उन पर कथित रूप से हमला किया। चिकित्सकों ने हौज खास पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में कोविड​​-19 से अत्यधिक प्रभावित 20 इलाकों को सील कर दिया है और घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। बता दें कि, दिल्ली में अब तक कोरोना वायरस के 576 मामले सामने आ चुके हैं, साथ ही नौ लोगों की मौत हो चुकी है।

1 COMMENT

  1. Aise hi masum tablighi ko lynch k
    r rahe hain. Media ke zeher failane ki vajase.. doctor koi ehsan ni krrahe Hain inko kamana hai ,apna BHI Dekha hai aur apni family ko bhi. So no credit

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here