दिल्ली की न्यू फ्रेंडस कॉलोनी में चलती बस में युवक की हत्या, मूक दर्शक बनीं रही सवारियां

0

देश का राजधानी दिल्ली के न्यू फ्रेंडस कॉलोनी थाना इलाके में मोबाइल लूट का विरोध करने पर सवारियों से भरी चलती बस में एक युवक की चाकू से मार डाला और आराम से बस से उतर कर फरार हो गए। खास बात यह है कि बस सवारियों से भरी हुई थी, लेकिन सभी मूक दर्शक बने रहे।

न्यू फ्रेंडस कॉलोनी
file photo

मृतक की उम्र करीब 24 साल बताई जा रही है जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि मृतक गुरुवार की शाम क्लस्टर बस के रूट नंबर-479 में सवार होकर बदरपुर बार्डर की तरफ जा रहा था और इस दौरान कुछ लड़कों ने चलती बस में उसे चाकू मार दिया।

बस कंडक्टर के मुताबिक बस पंजाबी बाग से बदरपुर बार्डर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान मृतक को मोबाइल चोरी होने का संदेह हुआ और उसने बस में सवार बच्चों से अपना मोबाइल मांगना शुरू ‌कर दिया।

मोबाइल को लेकर उनके बीच विवाद होने लगा और एक लड़के ने चाकू निकाल कर युवक के गले पर मार दिया, गर्दन पर चाकू से गहरा कट लगने पर युवक बस में ही गिर पड़ा। जिसके बाद लुटेरे रेड लाइट पर आराम से बस से उतरकर फरार हो गए।

ख़बरों के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को मामले की सूचना गुरुवार शाम चार बजे के करीब मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। अभी तक की जांच में सामने आया है कि लड़कों ने स्कूल की यूनिफार्म पहनी हुई थी, हालांकि वह किसी स्कूल के थे या नहीं, यह पुष्टि नहीं हो सकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here