उत्तर प्रदेश: बिजनौर में महज 300 रुपये को लेकर शख्स की हत्या, नशे में चूर थे सभी आरोपी

0

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में महज 300 रुपये को लेकर एक विवाद के बाद तीन युवकों ने शराब के नशे में अपने पड़ोसी पर डंडे से हमलाकर उसकी जान ले ली। पुलिस ने दावा किया है कि सभी आरोपी नशे में चूर थे।

प्रतीकात्मक फोटो

घटना सोमवार को गंज इलाके में हुई। मृतक की पहचान 24 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है। बुरी तरह से घायल दीपक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गुरफ्तार कर लिया है, जबकी दो अन्य अभी भी फरार है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने बताया कि, चार युवकों को एक मंदिर से 300 रुपये मिले। दीपक के कब्जे में आए रुपये को साझा करने को लेकर वे आपस में बहस करने लगे। देखते ही देखते बहस बढ़ गई, उसके पड़ोसी रवीश, मुकेश और शशि ने उस पर लाठी से हमला करना शुरू कर दिया, जिसमें कील लगा हुआ था।

जानकारी मिलने पर दीपक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए, जबकि आरोपी भाग गए। दीपक के सीने में गंभीर चोट लगी थी। एसपी ने कहा, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रवीश को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य फरार हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Previous articleFormer co-star of Amitabh Bachchan dies of COVID-19; Shabana Azmi, Renuka Shahane pay tributes on Ashalata Wabgaonkar’s tragic death
Next articleप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2015 से अब तक की 58 देशों की यात्रा, 500 करोड़ रुपये से ज्यादा हुए खर्च