देश के दो पूर्व पीएम और कांग्रेस के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट पर घिरे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, यूथ कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर विवादों में आ गए है। संबित पात्रा के एक ट्वीट को लेकर यूथ कांग्रेस ने उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने संबित पात्रा के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है। इस शिकायत में संबित पात्रा पर देश के दो-दो पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के खिलाफ आपमानजनक ट्वीट करने का आरोप लगाया गया है।

संबित पात्रा

श्रीनिवास बीवी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। श्रीनिवास बीवी ने अपने ट्वीट में लिखा, “अगर आप ऐसी बेहूदा हरकतें करेंगे, तो अब बख्शा नही जाएगा! देश के 2-2 पूर्व PM एवं कांग्रेस के खिलाफ इस अपमानजनक ट्वीट को लेकर दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज। शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के खिलाफ मानहानि वाली कोई भी टिप्पणी बर्दाश्त नही की जाएगी।”

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने इस ट्वीट के साथ दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत की कॉपी भी साझा की है।

बता दें कि, संबित पात्रा ने हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा किए गए एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रयां दी थी। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, “आज देश में कांग्रेस सरकार होती तो- हम टेस्ट, उपचार, व्यवस्था, राहत, मदद और तकनीकी में दुनिया में सबसे आगे होते।”

बता दें कि, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा अक्सर अपने ट्वीट व बयानों को लेकर विवादों में रहते है। कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here