BJP की महिला नेता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

0

दिल्ली पुलिस की साइबर यूनिट ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक युवा महिला नेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

आपत्तिजनक

बता दें कि, शिकायतकर्ता महिला भाजपा नेता अपूर्वा सिंह ने दिल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी तस्वीरें और उसको लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी थीं। युवा महिला नेता अपूर्वा सिंह भाजपा IT सेल की मेंबर बताई जा रही है।

साइबर सेल ने जब मामले की जांच शुरू की तो पाया कि जिन लोगों ने ये पोस्ट लिखी थीं। उन्होंने वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (VPN) और नकली पहचान का इस्तेमाल किया था। दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान मोहम्मद आसिम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। दिल्ली पुलिस ने ट्वीटर और फेसबुक पर किए गए सभी 26 आपत्तिजनक पोस्ट को संबंधित प्लेटफॉर्म से हटवा दिया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके का रहने वाला है और कपड़ों का कारोबारी बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है उसने किस मकसद से ये पोस्ट डाली थी।

बता दें कि, अपूर्वा सिंह ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी और मायनॉरिटी धर्म के लोग उन्हें प्रताड़ित करने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीरें पोस्ट की है। अपूर्वा सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों के समर्थक लोग किसी और की पोर्नोग्राफिक अश्लील फोटोज़ मेरे साथ लगा कर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। साथ ही मेरे चरित्र को कलंकित करने के लिए कई मनगढंत झूठे दावे भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here