महिला रिपोर्टर ने पूछा सवाल, मंत्री बोले- ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं’, वीडियो वायरल

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला द्वारा सवाल पूछने पर एक मंत्री ने जवाब देने के बजाय बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर से जब एक महिला रिपोर्टर ने सवाल पूछा तो उन्होंने कोई जवाब देने की बजाय उसे खूबसूरत बताकर कन्नी काट ली।

File Photo: The Week

बताया जा रहा है कि रिपोर्टर पर विवादित टिप्पणी करने वाले मंत्री विजयभास्कर का विवादों से पुराना नाता रहा है। टाइम्म नाउ द्वारा जारी वीडियो के मुताबिक गुरुवार (15 मार्च) रात महिला रिपोर्टर ने भास्कर से देर रात  एआईएडीएमके द्वारा बुलाए गए बैठक को लेकर सवाल किया तो वह उसकी खूबसूरती का बखान करने लगे।

रिपोर्टर के किसी भी सवालों का सीधा जवाब देने के बजाए स्वास्थ्य मंत्री चलते-चलते महिला पत्रकार पर ही आपत्तिजनक टिप्पणी कमेंट करने लगे। नवभारत टाइम्स के मुताबिक एआईएडीएमके के मुख्यालय में विधायकों की बैठक से बाहर आने के दौरान महिला रिपोर्टर ने भास्कर से सवाल पूछा कि मीटिंग के दौरान क्या फैसले लिए गए?

रिपोर्टर के सवाल पर कोई जवाब देने की बजाय भास्कर ने कहा कि, ‘आप बहुत अच्छी लग रही हैं।’ इतना ही नहीं महिला रिपोर्टर द्वारा पूछे गए अगले सवाल पर भी भास्कर ने यही जवाब दिया। बेशर्मी की हद पार करते हुए मंत्री ने लगातार तीन बार रिपोर्टर से कहा कि ‘आप अच्छी लग रही हैं।’

यही नहीं एक अन्य सवाल पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि ‘आपके चश्मे अच्छे लग रहे हैं।’ महिला रिपोर्टर ने अपना प्रोफेशन दिखाते हुए विजयभास्कर से कहा कि, “मैं ये चश्में रोज पहनती हूं। बैठक में क्या चर्चा हुई इस बारे में बताएं?” रिपोर्टर के इस सवाल पर मंत्री बोले, “ओके, आप आज बहुत खूबसूरत लग रही हो।” मंत्री के इस शर्मनाक हरकत की जमकर आलोचना हो रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here