VIDEO: ‘मैन ऑफ द मैच’ लेने पहुंचे मोहम्मद शमी की अंग्रेजी सुन प्रजेंटर ने कहा- ‘योर इंग्लिश बहुत अच्छा’, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

0

रोहित शर्मा (62) और कप्तान विराट कोहली (60) की शानदार बल्लेबाजी के चलते सोमवार (28 जनवरी) को भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे मैच में सात विकेट से हरा दिया। बे-ओवल मैदान पर मिली इस जीत से टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। जीत के लिए 244 रन का लक्ष्य भारतीय टीम ने सात ओवर बाकी रहते ही हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड के मैदान पर भारत ने करीब 10 साल बाद किसी सीरीज पर कब्जा जमाया है।

भारतीय टीम की जीत के हीरो एक बार फिर मोहम्मद शमी रहे। ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे शमी ने घातक गेंदबाजी करते हुए सार्वाधिक तीन विकेट लिए। तीसरे मैच में शमी ने 9 ओवर में 41 रन देकर तीन विकेट लिए। शमी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। सीरीज में यह दूसरी बार है जब शमी मैन ऑफ द मैच बने हैं। पहले वनडे मैच में भी उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

अपने प्रदर्शन से शमी ने हर किसी का दिल तो जीता ही, लेकिन एक मजेदार वाकया अवार्ड सेरेमनी के दौरान हुआ। मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने के बाद जब शमी सेरेमनी में उसे लेने पहुंचे तो उनसे एक अजीबोगरीब घटना घट गई। दरअसल, सेरेमनी के दौरान प्रजेंटर साइमन डूल ने मैन ऑफ द मैच चुने गए शमी से न्यूजीलैंड की पिच पर गेंदबाजी को लेकर उनके अनुभवों के बारे में पूछा। तो शमी ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उनके सवालों का जवाब दे दिया।

शमी के जवाब को सुनकर डूल ने मजाकिया अंदाज में कहा, ”योर इंग्लिश बहुत अच्छा”। साइमन द्वारा इस शब्द को सुनते ही वहां मौजूद सभी की हंसी छूट गई। इस दौरान कप्तान विराट कोहली भी मौजूद थे। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

बता दें कि न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लेते हुए रॉस टेलर (93) और टॉम लाथम (51) की शानदार पारियों के दम पर भारत को 244 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को भारत ने 43 ओवरों में ही तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। वहीं, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या को दो-दो सफलताएं मिलीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here