उत्तर प्रदेश: उधार के पैसे मांगने पर दबंगों ने युवक को पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडे से बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

0

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य से गुंडाराज खत्म करने बात कह रहें है। वहीं, दूसरी और यूपी के देवरिया जिले में एक शख़्स को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश
फोटो- @newssouk

वीडियो में दिख रहा है कुछ लोग एक युवक को पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडो से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित शमशाद ने नासिर नाम के शख़्स को कुछ दिनों पहले पैसे उधार दिए थे। नासिर ने काफी दिनों से यह पैसा वापिस नहीं दिया था जिसके बाद शमशाद ने उससे उधार लिया गया पैसा वापस मांगा जो नासिर को नागवार गुज़रा।

उसने किसी बहाने से शमशाद को एकांत जगह पर बुलाया और फिर दोस्तों के साथ मिलकर उसे पेड़ से बांध दिया और उसके बाद लात-घुसे, बेल्ट और डंडे से जमकर मारा और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वीडियो में दिख रहा है कि, एक युवक पेड़ से बांधकर उसकी बांह को तोड़ने की कोशिश भी कर रहा है। पेड़ से बंधा युवक खुद को छुड़ाने के लिए रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन फिर भी मारने वाले लड़कों को उस पर जरा भी तरस नहीं आई।

बता दें कि, यह वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना का हैवानियत भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की, पीड़ित शमशाद सदर कोतवाली के शहर के रौनियार मोहल्‍ले में एक दुकान में काम करता है।

फिलहाल, पुलिस ने वीडियो को गंभीरता से लेते हुए मारपीट में शामिल मुख्‍य आरेापी नासिर को गिरफ्तार कर लिया है और इस घटना में शामिल अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here